Connect with us

News

A R Rahman shared video and pictures from Rashtrapati Bhavan Ceremonial dinner given to Donald Trump | डोनल्ड ट्रम्प को दिए सेरेमोनियल डिनर में पहुंचा बिन बुलाया मेहमान, रहमान ने वीडियो शेयर कर लिखा- हमारा दोस्त

Published

on

A R Rahman shared video and pictures from Rashtrapati Bhavan Ceremonial dinner given to Donald Trump

Dainik Bhaskar

Feb 26, 2020, 05:07 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. मंगलवार रात राष्ट्रपति भवन में यूएस प्रेसिडेंटर डोनल्ड ट्रम्प के लिए सेरेमोनियल डिनर हुआ। जिसमें देश की कई बड़ी हस्तियां और राजनेता शामिल हुए। इसी दौरान एक बंदर भी राष्ट्रपति भवन परिसर में नजर आया। जो वहां रखे गमलों में के फूल-पत्ती चुनकर खा रहा था। रहमान ने इसका वीडियो बना लिया और इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया। 

रहमान ने लिखा हमारा दोस्त: वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- इसी बीच हमारा छोटा सा दोस्त भी अपना डिनर कर रहा है। एआर रहमान ने इसके अलावा राष्ट्रपति भवन की लाइटिंग, डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम आजाद की फोटो, सेल्फी और जवानों के साथ फोटो सेशन की तस्वीरों को भी शेयर किया है। 

शेफ विकास खन्ना भी पहुंचे : इस खास मौके पर रहमान के अलावा शेफ विकास खन्ना को भी आमंत्रति किया गया था। विकास ने भी अपने इंस्टाग्राम पर राष्ट्रपति भवन में ली गईं तस्वीरें शेयर की हैं। 

ट्रोलिंग का हुए शिकार : रहमान राष्ट्रपति भवन की इन तस्वीरों के शेयर करने बाद सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हुए। लोगों ने उनसे सवाल पूछे कि दिल्ली में 13 मुस्लिमों की मौत के बाद आपने डिनर इंजॉय किया ? एक यूजर ने लिखा कि कृपया दिल्ली, सीएए और एनआरसी पर कुछ बोलिए। इससे सबको मदद मिलेगी। 


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: