Connect with us

News

Aamir Khan, Kareena Kapoor 3 Idiots Latest News and Updates On Japan Movie Theatre Last Show | जापान में बंद हुआ एक सिनेमाघर, आखिरी शो में दिखा आमिर खान की ‘थ्री इडियट्स’ का जलवा

Published

on

Aamir Khan, Kareena Kapoor 3 Idiots Latest News and Updates On Japan Movie Theatre Last Show

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2020, 07:00 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. राजकुमार हीरानी के डायरेक्शन में बनी आमिर खान स्टारर फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ को रिलीज हुए भले ही 10 साल से ज्यादा वक्त गुजर चुका हो, लेकिन इसका जलवा अब भी बरकरार है। हाल ही में जापान के ओसाका शहर में एक सिनेमाघर बंद हो गया, पर खास बात ये है कि वहां आखिरी शो में प्रदर्शित होने वाली फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ ही रही। थिएटर की ओर से बताया गया कि ये आखिरी शो हाउस फुल रहा।

थिएटर की ओर से अपने लास्ट शो को लेकर 29 फरवरी को एक ट्वीट किया गया, जिसमें लिखा था, ‘फ्यूज लाइन सिनेमा का आखिरी शो आज 15.30 बजे होगा। ये काफी अच्छा होगा और इसमें 131 दर्शक रहेंगे। ये हाउसफुल है… धन्यवाद।’

दुनियाभर में पसंद की गई फिल्म

थ्री इडियट्स भारत में 25 दिसंबर 2009 को रिलीज हुई थी और इसमें आमिर के अलावा आर. माधवन, शरमन जोशी, करीना कपूर, ओमी वैद्य और बोमन ईरानी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए थे। वहीं जापान में ये फिल्म साल 2013 में डब होकर रिलीज हुई थी। वहां के अलावा ताइवान, हॉन्गकॉन्ग, दक्षिण कोरिया और चीन में भी इस फिल्म को रिलीज किया गया, और भारत की तरह ही वहां पर भी इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला।

नॉवेल पर आधारित है फिल्म की कहानी

इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म की कहानी चेतन भगत के उपन्यास ‘फाइव प्वॉइंट समवन’ पर आधारित थी, जो इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने वाले तीन दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती रहती है। इस फिल्म के जरिए भारतीय शिक्षा प्रणाली के दबावों को उजागर किया था। रिलीज के बाद इस फिल्म ने कमाई के कई नए रिकॉर्ड भी बनाए थे। साल 2009 में रिलीज हुई ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। 

थिएटर की ओर से किया गया आखिरी ट्वीट


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: