Connect with us

News

actress Deepika Padukone’s idea of productivity in the time of coronavirus is cleaning wardrobe | बॉलीवुड में लॉक डाउन का असर, घर में खाली समय बिता रहीं दीपिका पादुकोण, वार्डरोब की साफ-सफाई की

Published

on

actress Deepika Padukone

दैनिक भास्कर

Mar 16, 2020, 11:25 AM IST

बॉलीवुड डेस्क.  कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप का असर बॉलीवुड पर भी पड़ा है। 31 मार्च तक सभी फिल्मों और शोज की शूटिंग रद्द कर दी गई है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स अपना खाली समय अपने परिवार के साथ बिता रहे हैं और घर के काम निपटा रहे हैं। दीपिका पादुकोण इस खाली समय में भी प्रोडक्टिव रहने की कोशिश कर रही हैं इसलिए उन्होंने घर के काम निपटाए।  

दीपिका ने क्लीन की वार्डरोब: दीपिका ने साफ-सफाई में समय बिताया। उन्होंने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर देते हुए एक तस्वीर शेयर की और लिखा, कोविड-19 के समय में कुछ प्रोडक्टिविटी, वार्डरोब की सफाई कर रही हूं। तस्वीर में उनके कपड़े हैंगर में लगे दिखाई दे रहे हैं। 

कोरोना के चलते टाला था फ्रांस टूर: इससे पहले दीपिका ने कोरोनावायरस के चलते अपना फ्रांस टूर रद्द कर दिया था। उन्हें लग्जरी फैशन हाउस लुइ विट्टों ने पेरिस फैशन वीक में हिस्सा लेने के लिए इनवाइट किया था लेकिन कोरोनावायरस के चलते वह वहां नहीं गईं। 

’83’ में दिखेंगी दीपिका: दीपिका की अगली फिल्म ’83’ है जिसमें वह रोमी देव के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म को 10 अप्रैल को रिलीज होना है लेकिन कोरोनावायरस के चलते इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ सकती है। 


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: