Connect with us

News

‘Akshay Kumar brought me back to walkable situation’says Mission Mangal director Jagan Shakti | दिमाग में खून का थक्का जमने के कारण अस्पताल में भर्ती थे डायरेक्टर जगन शक्ति, स्वस्थ होकर बोले,’अक्षय कुमार के कारण ठीक हो पाया’

Published

on

‘Akshay Kumar brought me back to walkable situation’says Mission Mangal director Jagan Shakti

Dainik Bhaskar

Feb 25, 2020, 01:44 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. 25 जनवरी से अस्पताल में भर्ती ‘मिशन मंगल’ के डायरेक्टर जगन शक्ति की हालत में अब सुधार है। अस्पताल में दो से ज्यादा हफ्ते गुजारने के बाद अब वह घर लौट आए हैं और चलने-फिरने भी लगे हैं। अपनी सेहत को लेकर जगन ने वेबसाइट से बातचीत की है जिसमें उन्होंने ठीक होने का श्रेय अक्षय कुमार को दिया है। 

जगन ने की अक्षय की तारीफ: जगन ने इंटरव्यू में कहा, अक्षय सर वो इंसान हैं जिनकी वजह से मैं वापस लौट पाया हूं। उन्होंने मुझे जिंदगी दी है, फिल्म दी है और अब उनकी वजह से मैं चलने-फिरने में दोबारा समर्थ हूं। दरअसल, जगन जब अस्पताल में भर्ती थे तो इलाज का पूरा खर्च अक्षय कुमार ने उठाया था। इतना ही नहीं, वह उनके स्वास्थ्य पर बराबर नजर रखे हुए थे और उनकी टीम जगन के परिवार से लगतार संपर्क में थी।

दिमाग में जम गया था थक्का: जगन ने आगे अपनी सेहत के बारे में कहा, मैं अब ठीक हूं, मेरी तबियत इसलिए खराब हुई क्योंकि मेरी धमनियां और नसें जुड़ गई थीं और उसकी वजह से दिमाग में थक्का जम गया था। हर साल सर्दियों में मुझे सरदर्द होता था जो एक हफ्ते या दस दिन तक रहता था और फिर ठीक हो जाता था जो कि आर्टरीवेनस माल्फोर्मेशन में तब्दील हो गया लेकिन अब सब ठीक है। 

एयरपोर्ट पर बेहोश मिले थे जगन: जगन किसी काम के सिलसिले में ट्रेवल कर रहे थे तभी उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर चक्कर आए और वो गिर पड़े जिसके बाद 25 जनवरी को उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अब स्थिति में सुधार के बाद जगन खुश हैं। उन्होंने कहा, मैं अब ठीक हूं, मैं अच्छा सिनेमा लेकर जल्द लौटूंगा। मैं रिलैक्स कर रहा हूं लेकिन लिख भी रहा हूं। जगन ने बतौर निर्देशक मिशन मंगल बनाई थी। इससे पहले वह आर बाल्की को ‘पैडमैन’ में असिस्ट कर चुके हैं।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: