Connect with us

News

Akshay Kumar Sooryavanshi Trailer | Akshay Kumar Upcoming Movie Sooryavanshi Trailer Released On Monday | एक्शन से भरपूर है ‘सूर्यवंशी’ का 4.15 मिनट का ट्रेलर, ‘सिंघम’ और ‘सिम्बा’ की होगी स्पेशल एंट्री

Published

on

Akshay Kumar Sooryavanshi Trailer

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2020, 02:17 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  अक्षय कुमार स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हुआ। फिल्म में अक्षय मुंबई एंट्री टेररिज्म स्कॉट के ऑफिसर सूर्यवंशी का किरदार निभा रहे हैं। 4.15 सेकंड का यह ट्रेलर एक्शन से भरपूर है और बता रहा है कि यह टिपिकल रोहित शेट्टी स्टाइल की फिल्म होगी। फिल्म में अक्षय के अलावा कटरीना कैफ, गुलशन ग्रोवर, अभिमन्यु सिंह, जावेद जाफरी, जैकी श्रॉफ, कुमुद मिश्रा, निकितन धीर और सिकंदर खेर की भी अहम भूमिका है। 

कहानी कुछ ऐसी होगी

ट्रेलर देखने के बाद समझ आता है कि यह कहानी मुंबई में हमलों की साजिश रच रहे आतंकियों और इसे रोकने के लिए एंटी टेररिज्म स्कॉट के साथ प्रयास कर रहे ऑफिसर सूर्यवंशी (अक्षय कुमार) के इर्द-गिर्द होगी। कहानी के मुताबिक, सूर्यवंशी बहादुर ऑफिसर है, जो देश की रक्षा के लिए अपनी जान की परवाह भी नहीं करता। एक बारगी उसके बेटे की जान भी खतरे में पड़ जाती है। बावजूद इसके वह अपने मिशन को अंजाम देने में लगा रहता है। फिल्म में एक्शन के साथ रुला देने वाले इमोशंस भी देखने को मिलेंगे। कटरीना कैफ अक्षय की पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगी। 

अजय, रणवीर की स्पेशल एंट्री

निर्देशक रोहित शेट्टी की इस कॉप ड्रामा में सिंघम (अजय देवगन) और सिम्बा (रणवीर सिंह) की स्पेशल एंट्री देखने को मिलेगी। क्लाइमैक्स में सूर्यवंशी, सिंघम और सिम्बा साथ मिलकर आतंकियों से फाइट करते नजर आएंगे। ट्रेलर में भी रणवीर और अजय की जबर्दस्त एंट्री हुई। रणवीर ने जहां ‘सिम्बा’ स्टाइल में स्कॉर्पियो के बोनट पर बैठकर एंट्री ली तो वहीं, अजय की एंट्री कार स्टंट करते हुए हुई।

फिल्म में सुनने मिलेंगे दमदार डायलॉग्स

24 फरवरी को रिलीज होने जा रही ‘सूर्यवंशी’ में कई दमदार डायलॉग्स सुनने को मिलेंगे, जो निश्चिततौर पर दर्शकों को ताली बजाने के लिए मजबूर करेंगे। ट्रेलर में सुनाई दिए कुछ डायलॉग्स: 

1. अक्षय कुमार : मुंबई पुलिस पासपोर्ट पर रिलीजन देखकर गोली नहीं चलाती, क्रिमिनल रिकॉर्ड देखकर ठोकती है। 
2.जैकी श्रॉफ : हिंदुस्तान ने मेरी किस्मत बदली, अब मैं हिंदुस्तान की किस्मत पलट दूंगा।
3. जावेद जाफरी: सूर्या वो लोग कब आएंगे ये मैं नहीं जानता, लेकिन आएंगे जरूर।
अक्षय कुमार : इस बार आएंगे तो देख लेंगे सालों को।
4. अक्षय कुमार : जिस गोली से तू मरेगा, उस पर ऐसे बड़े अक्षरों में लिखा होगा…मेड इन इंडिया।
5. अक्षय कुमार : आप जानते हैं कि ये कौन हैं? नईम खान…तीस साल ईमानदारी से पुलिस की ड्यूटी की है इन्होने… और अब इनका बेटा अब्बास हमारे एंटी टेररिज्म स्कॉट का एक होनहार ऑफिसर है…ये हैं हिंदुस्तान के मुसलमान। 

 


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: