Connect with us

News

Amitabh Bachchan has cancelled his famous Sunday meet ritual due to Coronavirus Outbreak | संक्रमण के डर ने तोड़ी 37 साल पुरानी परंपरा, अमिताभ ने कहा- संडे का दर्शन जलसा पे कैंसिल है कृपया कोई वहां जमा न हों

Published

on

Amitabh Bachchan has cancelled his famous Sunday meet ritual due to Coronavirus Outbreak

दैनिक भास्कर

Mar 15, 2020, 01:28 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. मुंबई में हर रविवार अमिताभ बच्चन के घर के बाहर होने वाली संडे मीट रद्द कर दी गई है। इस बात की जानकारी अमिताभ ने ट्विटर पर शेयर की है। उन्होंने लिखा है- संडे का दर्शन जलसा पे कैंसल है कृपया कोई वहां जमा ना हों। यह कदम उन्होंने अपने फैन्स को कोरोना वायरस के संक्रमण से रोकने के लिए उठाया है।

अमिताभ ने इस ट्वीट में फैन्स से अपील की है – सभी शुभचिंतकों से प्रार्थना है कि वे आज शाम को जलसा गेट पर न आएं। संडे मीट के लिए मैं नहीं आ रहा हूं। सावधानी अपनाएं। सुरक्षित रहें। संडे का दर्शन जलसा पे कैंसिल है, कृपया कोई वहां जमा न हों आज शाम को। सुरक्षित रहें। 

37 साल से चल रहा सिलसिला : अमिताभ हर संडे होने वाली फैन्स मीट की तस्वीरें अपने ब्लॉग और सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। खुद अमिताभ ने बताया था कि यह सिलसिला 1982 से शुरू हुआ है, जो बिना किसी रुकावट के लगातार चल रहा है। लेकिन इस सिलसिले को कोरोना के डर ने तोड़ दिया। बिग बी सोशल मीडिया पर पिछले कई दिन से लगातार कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए जागरुकता फैला रहे हैं। 

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस की मौजूदा स्थिति :  गौरतलब है कि अब तक महाराष्ट्र में कुल 31 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। राज्य सरकार के मुताबिक पुणे और आसपास के क्षेत्र में 15, मुंबई में 8, नागपुर में 4, यवतमाल में 2, ठाणे और अहमदनगर में 1-1 मामलों की पुष्टि हुई है।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: