Connect with us

News

Ananya Pandey considers Janhvi kapoor as her biggest competition | दीपिका या कटरीना को नहीं जान्हवी को अपना सबसे बड़ा कॉम्पिटिशन मानती हैं अनन्या पांडे

Published

on

Ananya Pandey considers Janhvi kapoor as her biggest competition

दैनिक भास्कर

Mar 18, 2020, 05:04 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. ‘फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस अनन्या पांडे एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी एक्टिंग जर्नी और नेपोटिज्म पर बात की है। उन्होंने ये भी बताया कि वो बॉलीवुड में जान्हवी कपूर को अपना सबसे बड़ा कॉम्पिटिशन  मानती हैं।

 

जल्द ही अनन्या पांडे जी कैफे के ‘स्टारी नाइट जेन वाय’ में नजर आने वाली हैं। इस शो में बातचीत के दौरान अनन्या ने नेपोटिज्म पर बात करते हुए कहा, ‘मैं मानती हूं कि हमें ज्यादा लोगों से मिलने का फायदा होता है। हम आसानी से इंडस्ट्री के लोगों से मिल सकते हैं क्योंकि हम उनके आस-पास बड़े होते हैं। मगर अब जब मुझे चांस मिल चुका है तो इसे गंवाना गलत होगा। मैं अपने पापा को प्राउड फील करवाना चाहती हूं’।

जब अनन्या पांडे से पूछा गया कि वो बॉलीवुड में अपना सबसे बड़ा कॉम्पिटिशन किसे मानती हैं, तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘मेरे लिए जान्हवी कपूर सबसे बड़ा कॉम्पिटिशन हैं’। ये एपिसोड इस हफ्ते रविवार को रिलीज किया जाएगा। जान्हवी ने साल 2018 में अनन्या से कुछ महीनों पहले ही फिल्म ‘धड़क’ से अपना डेब्यू किया था। एक ही समय में डेब्यू करने वालीं अनन्या और जान्हवी के बीच जल्द ही फिल्मों की टक्कर देखने को मिल सकती है। 

 

अनन्या पांडे इन दिनों साउथ स्टार विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ‘फाइटर’ में काम कर रही हैं। इस फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में पूरा हो चुका है। इसके पहले अनन्या कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में दिखी थीं।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: