Connect with us

News

Angrezi Medium Actor Irrfan Khan Become More sensitive Now After The Struggles With His Health, Over The Past Two Years | दो साल तक सेहत से संघर्ष ने इरफान को बनाया संवेदनशील, बोले- एक्टर्स को प्रेरणा पर्सनल लाइफ से मिलती है

Published

on

Angrezi Medium Actor Irrfan Khan Become More sensitive Now After The Struggles With His Health, Over The Past Two Years

Dainik Bhaskar

Mar 06, 2020, 04:13 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. इरफान खान का कहना है कि पिछले दो साल से सेहत को लेकर चल रहे संघर्ष ने उन्हें और भी ज्यादा संवेदनशील बना दिया है। अपकमिंग फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ के एक प्रमोशनल इंटरव्यू में इरफान ने यह स्टेटमेंट दिया। वे कहते हैं, “जब आपकी जिंदगी के अनुभव तेजी से बदलते हैं तो एक्टर के पास भी बदलने की बाध्यता होती है। एक्टर्स को प्रेरणा उनकी पर्सनल लाइफ से मिलती है।”

‘क्रू मेंबर्स का ऋणी रहूंगा’
इरफान ने आगे कहा, “मैं पूरी जिंदगी इस फिल्म के क्रू मेंबर्स का ऋणी रहूंगा। मैं इस बात को लेकर सुनिश्चित नहीं था कि ऐसे मौसम में शूट कर पाऊंगा या नहीं? लेकिन अनिल मेहता (सिनेमैटोग्राफर) ने इसे आसान बना दिया। शायद मैं ज्यादा संवेदनशील हो गया हूं, क्योंकि मैंने अपने आसपास के छोटे से इशारे पर भी ध्यान दिया है।”

‘सब जगह पॉजिटिव वाइब्स थीं’
बकौल इरफान, “प्रतिकूल परिस्थितियों में सर्वश्रेष्ठ शूटिंग के अनुभव संभव हैं, चाहे वह मेरा स्वास्थ्य हो या मौसम। कभी हम उदयपुर में 48 डिग्री तापमान में शूटिंग कर रहे थे तो कभी लंदन के 2 डिग्री टेम्प्रेचर में। लेकिन सब जगह सिर्फ पॉजिटिव वाइब्स ही थीं।”

न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे इरफान
इरफान ने मार्च 2018 में खुलासा किया था कि वे न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे हैं, जिसका इलाज अमेरिका में चल रहा है। बात होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी ‘अंग्रेजी मीडियम’ की करें तो यह 2017 में आई ‘हिंदी मीडियम’ की सीक्वल है, जिसे साकेत चौधरी ने डायरेक्ट किया था। 13 मार्च को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में इरफान के अलावा करीना कपूर, राधिका मदान, दीपक डोबरियाल, कीकू शारदा, डिंपल कपाड़िया और रणवीर शौरी भी अहम भूमिका में दिखेंगे। 


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: