Connect with us

News

Angrezi Medium : Amitabh praises Radhika Madan | Amitabh send handwritten note and Bouquet for Radhika | अमिताभ ने हाथ से लिखी चिट्ठी और गुलदस्ता भेज राधिका का हौसला बढ़ाया, एक्ट्रेस बोली- मैं निःशब्द हूं

Published

on

अमिताभ बच्चन ने राधिका मदान की तारीफ की।

दैनिक भास्कर

Mar 15, 2020, 06:53 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. एक्ट्रेस राधिका मदान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ हाल ही में रिलीज हुई है और इस फिल्म की रिलीज के साथ ही अमिताभ बच्चन से तारीफ मिलने का उनका सालों पुराना सपना भी पूरा हो गया। फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस देख बच्चन इतने ज्यादा प्रभावित हुए कि उन्होंने अपने हाथों से लिखी चिट्ठी और गुलदस्ता भेजकर राधिका की हौसला अफजाई की। जिसके बारे में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर बताया।

राधिका ने शनिवार को अपने इंस्टा अकाउंट पर दो फोटो शेयर किए, जिसमें उन्होंने अमिताभ की भेजी चिट्ठी और गुलदस्ता बताया। इन फोटोज के साथ लिखी पोस्ट में राधिका ने बताया कि वे फिलहाल निःशब्द हैं और उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा है कि वे क्या लिखें या क्या बोलें। साथ ही प्रेरणा देने के लिए उन्होंने अमिताभ को धन्यवाद भी दिया।

राधिका की शेयर की पोस्ट

राधिका ने लिखा, ”मुझे समझ नहीं आ रहा कि क्या कहूं या लिखूं… मैं निःशब्द हूं और बहुत-बहुत अभिभूत हूं, अमिताभ बच्चन सर से इसे प्राप्त करना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है। अपनी हर फिल्म की रिलीज के बाद मैं हमेशा इस बात की कल्पना करती थी कि मेरे दरवाजे की घंटी बज रही है और वहां खड़ा शख्स कह रहा है, ‘अमिताभ बच्चन सर ने आपके लिए फूल और एक नोट भेजा है। और मैं उसके बाद बेहोश हो जाती हूं।’ लेकिन  शुक्र है कि जब वास्तव में मुझे ये मिला तो मैं बेहोश नहीं हुई। मैं बस कुछ सेकंड्स के लिए स्तब्ध रह गई थी। आंखों में आंसू और आभार के साथ। मेरे सपने को सच करने के लिए आपको धन्यवाद सर। इसने मुझे और भी ज्यादा कड़ी मेहनत करने के अलावा और ज्यादा ईमानदार परफॉर्मेंस के जरिए अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए प्रेरित किया है। #अंग्रेजी मीडियम 14.3.20”

‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल है फिल्म

‘अंग्रेजी मीडियम’ साल 2017 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल है। इस फिल्म में राधिका के अलावा इरफान खान, करीना कपूर, डिंपल कपाडिया, दीपक डोबरियाल, कीकू शारदा, पंकज त्रिपाठी और रणवीर शौरी ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं। फिल्म के डायरेक्टर होमी अदजानिया हैं।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: