Connect with us

News

Anup Jalota Coronavirus | Bhajan Samrat Anup Jalota Coronavirus Mumbai BMC Medical Checkup Latest Updates | यूरोप से मुंबई लौटे भजन गायक अनूप जलोटा, डॉक्टर्स की टीम ने आइसोलेशन में रखा

Published

on

Anup Jalota Coronavirus

दैनिक भास्कर

Mar 17, 2020, 03:34 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. भजन गायक और बिग बॉस की वजह से विवादों में रहे अनूप जलोटा को मुंबई के एक होटल में आइसोलेशन में रखा गया है। दरअसल वे पिछले दिनों यूरोप में एक आर्ट कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने गए थे, जहां की कुछ तस्वीरें भी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की हैं। खुद को आइसोलेशन में रखे जाने की जानकारी भी उन्होंने ट्वीट करके दी है। 

अनूप ने लिखा है- मैं बीएमसी द्वारा 60 से ज्यादा उम्र के यात्रियों के लिए दी जा रही मेडिकल केयर से खौफ में हूं। मुझे होटल मिराज में ले जाया गया क्योंकि मैंने हाल ही में लंदन से मुंबई आया हूं। मुझे लेने के लिए डॉक्टरों की एक टीम भेजी गई। मैं अपने साथ आने वाले प्रत्येक यात्री से सहयोग करने की अपील करता हूं ताकि कोरोना वायरस को फैलने से रोका जा सके।

कई दिन से हैं यूरोप में : अनूप पिछले कई दिन से यूरोप के हॉलैंड, जर्मनी और लंदन में शो कर रहे थे। लंदन में हुए आखिरी हैरो आर्ट कॉन्सर्ट के बाद वे मुंबई लौटे। लेकिन उन्हें एयरपोर्ट से ही मेडिकल ऑब्जरवेशन में ले लिया गया। इसके पहले उन्होंने ट्विटर पर कोरोना वायरस से बचाव का एक वीडियो शेयर किया था। 


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: