Connect with us

News

Anupam Kher Coronavirus | Anupam Kher Latest Today Instagram Post On Coronavirus Outbreak | अनुपम खेर ने शेयर किया मयामी में बच्चों को हैंड वॉश सिखा रही टीचर का वीडियो, लिखा- हर एक को सीखना चाहिए

Published

on

Anupam Kher Coronavirus

दैनिक भास्कर

Mar 16, 2020, 07:11 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. अनुपम खेर इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं और वे लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए कोरोना से बचने के लिए जागरुकता फैला रहे हैं। अनुपम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक टीचर अपने क्लास के बच्चों को हैंड वॉश का महत्व सिखा रही हैं। इस वीडियो के सरल और असरदार होने पर अनुपम ने टीचर की तारीफ की है, और इसे बड़ों के लिए भी काम का बताया है। 

मयामी के किंडरगार्टन का है वीडियो : यह वीडियो मयामी के एक किंडरगार्टन का है, जिसमें टीचर अमांडा लोरेन्जो बच्चों को बता रही हैं कि कैसे वायरस हैंड वॉश करने से दूर हो जाते हैं। अमांडा ने बच्चों को समझाने काली मिर्च का पाउडर पानी में डाला और एक बच्चे से उसमें अंगुली डालने कहा। इसके बाद उस बच्चे से लिक्विड सोप में हाथ डालकर दोबारा पानी में डालने कहा। ऐसा करने से काली मिर्च पानी की सतह से हट गई, जिसे देखकर बच्चे चकित हो गए। 

वायरल हो रहा वीडियो : हालांकि अमांडा ऐसा करने वाली पहली टीचर नहीं हैं। इसके पहले लंदल की प्रोफेसर लूसी रॉजर्स का टिकटॉक वीडियो पिछले हफ्ते वायरल हो चुका है। अमांडा ने कहा कि उन्होंने बच्चों को हाथ धोने का महत्व बता रहीं थीं, जो कोरोना वायरस के लिए भी बेहद जरूरी हो गया है। 


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: