Connect with us

News

Bigg Boss 13 Fame Rashmi Desai Shared Her Casting Couch Experience | रश्मि देसाई ने साझा किया कास्टिंग काउच अनुभव, बोलीं- 16 की उम्र में मेरा फायदा उठाने की कोशिश की गई थी

Published

on

Bigg Boss 13 Fame Rashmi Desai Shared Her Casting Couch Experience

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2020, 07:09 AM IST

बॉलीवुड डेस्क.  ‘बिग बॉस 13’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई ने अपना कास्टिंग काउच अनुभव साझा किया है। उनका कहना है कि वे तब महज 16 साल की थीं, जब एक आदमी ने उनका फायदा उठाने की कोशिश की थी। रश्मि के मुताबिक, वह उस वक्त एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नई-नई थीं। 

‘पहला इंसान, जिसने मोलेस्ट करने की कोशिश की’
पिंकविला से बातचीत में रश्मि ने कहा, “आज भी याद है, जब मुझे कहा गया था कि अगर तुम कास्टिंग काउच से नहीं गुजरोगी तो तुम्हे काम नहीं मिलेगा। उस आदमी का नाम सूरज था और मैं नहीं जानती कि वह अब कहां है? जब हम पहली मिले तो उसने मुझसे मेरा स्टेटिस्टिक्स पूछा। मैं तब इसका मतलब नहीं जानती थी। मैंने उससे कहा कि मुझे नहीं पता तो वह समझ गया कि मैं इन सब चीजों के बारे में बिल्कुल अनजान हूं। वह पहला इंसान था, जिसने किसी न किसी तरह मेरा फायदा उठाने और मुझे मोलेस्ट करने का प्रयास किया।”

‘ऑडिशन के बहाने बुलाकर छेड़छाड़ का प्रयास किया’
रश्मि की मानें तो उस आदमी ने उन्हें एक ऑडिशन के लिए भी बुलाया था और शराब पिलाकर उन्हें मोलेस्ट करने की कोशिश की थी। बकौल रश्मि, “एक दिन उसने मुझे एक ऑडिशन के लिए बुलाया। मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड थी। मैं पहुंच गई, लेकिन वहां उसके अलावा कोई नहीं था। वहां कोई कैमरा भी नहीं था। उसने मेरी ड्रिंक में नशीली दवा पिलाकर मुझे बेहोश करने की पूरी कोशिश की। मैं कहती रही कि मैं यह सब नहीं करना चाहती। लेकिन वह मेरे दिमाग को कंट्रोल में करना चाहता था। करीब ढाई घंटे बाद मैं किसी तरह वहां से निकली और घर आकर मां को सबकुछ बता दिया।” 

‘मां ने रेस्त्रां में बुलाकर थप्पड़ रशीद किया था’
एक्ट्रेस के मुताबिक, उन्होंने अपनी मां को कहा कि वे इस इंडस्ट्री में काम नहीं करना चाहतीं। तब उन्होंने उस आदमी को फोन किया और एक रेस्त्रां में मिलने के लिए बुलाया। अगले दिन जब वह मिलने आया तो मां ने उसे जोर का थप्पड़ रशीद किया। रश्मि कहती हैं, “मां ने उससे कहा कि अगर तुमने फिर मेरी बेटी के साथ फिर ऐसी हरकत की तो याद रखना यह तो बस शुरुआत है। अगली बार मैं तुम्हे ठीक कर दूंगी।”
 


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: