Connect with us

News

Bollywood News In Hindi : 33 years of ramayan: starcast had fun moments at kapil sharma show | कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे ‘राम’, ‘सीता’ और ‘लक्ष्मण’, कपिल ने पूछा-‘नहीं लगा,अपुन इच भगवान हैं’

Published

on

33 years of ramayan: starcast had fun moments at kapil sharma show

Dainik Bhaskar

Mar 03, 2020, 03:42 PM IST

टीवी डेस्क. ‘द कपिल शर्मा शो’ पर सीरियल ‘रामायण’ की स्टारकास्ट नजर आएगी। सीरियल के 33 साल पूरे होने की खुशी में कपिल ने खासतौर से शो की टीम को आमंत्रित किया है। सोनी टीवी और कपिल शर्मा ने एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है जिसमें राम की भूमिका निभा चुके अरुण गोविल, सीता बनी दीपिका चिखलिया और लक्षण की भूमिका में नजर आए सुनील लहरी दिखाई दिए हैं। शो काफी मस्ती भरा होने वाला है क्योंकि कपिल के मजेदार सवालों ने सभी को गुदगुदाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। 

कपिल बोले-नहीं लगा,अपुन इच भगवान हैं: कपिल ने श्रीराम बने अरुण ने कहा, लोग आपको देख कर आरती उतारने लगते थे तो सर आपके मन में कभी यह बात नहीं आई कि ‘अपुन इच भगवान है’। इसके अलावा कपिल ने एक और मजेदार किस्सा शेयर करते हुए बताया, मैं आज आपसे दूसरी बार मिल रहा हूं क्योंकि पहली आपको याद नहीं होगी। एक बार एयरपोर्ट पर जो बस आपको एयरक्राफ्ट तक लेकर जाती है, मैं उसमें बैठा हुआ था और तब आप आए और मैं उठकर खड़ा हो गया क्योंकि मेरे अंदर से आवाज आई कि प्रभु आ गए।
 
दीपिका को बताया सुनील शेट्टी की बहन:
सीता के किरदार में नजर आ चुकीं दीपिका ने कहा कि लोग उन्हें रियल लाइफ में सीता मानने लगे थे इसलिए सेट पर भी कोई मिलने आता था तो हाय या हैलो नहीं बल्कि सीधे पैर ही छूने लग जाता था। इसके बाद कपिल ने दीपिका से मजाक में कहा-आपके बारे में अफवाह है कि आप सुनील शेट्टी की बहन हैं क्योंकि वो कहते हैं कि धरती उनकी मां है और आप धरती की बेटी हैं। 

बेहद लोकप्रिय था शो: 1987 से 1988 के बीच टीवी पर शो रामायण बेहद लोकप्रिय था। रामानंद सागर द्वारा निर्देशित इस शो का प्रसारण जब दूरदर्शन पर रविवार को होता था तो सड़कें सूनी हो जाया करती थीं और लोग हर किरदार को असल में भगवान मान बैठे थे।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: