Connect with us

News

Bollywood News In Hindi : Coronavirus: Billie Eilish tour cancelled| singer advice people | सिंगर बिली एलिश ने लोगों से की अपील- बेवकूफी न करें, सामाजिक दूरी बनाएं; टूर पोस्टपोन हुए

Published

on

Coronavirus: Billie Eilish tour cancelled

दैनिक भास्कर

Mar 18, 2020, 11:05 AM IST

हॉलीवुड डेस्क. ग्रैमी अवॉर्ड विनर सिंगर बिली एलिश ने फैंस से कोरोनावायरस को गंभीरता से लेने की बात की है। उन्होंने कहा बेवकूफी मत कीजिए और सेफ रहें। सिंगर ने ट्विटर हैंडल पर अपने आगामी टूर पोस्टपोन होने की जानकारी दी। 

अंग्रेजी वेबसाइट एसशोबिज के मुताबिक सिंगर ने लोगों को अधिकारियों की बात मानने की सलाह दी है। उनहोंने कहा, घबराएं नहीं, लेकिन बेवकूफी भी ना करें। कोरोनावायरस इस समय गंभीर समस्या है। मैं जानती हूं कि हमने इसे अपनी आंखों से नहीं देखा कि क्या चल रहा है और कौन इससे प्रभावित है। यह समझना मुश्किल है कि यह सच है। 

उन्होंने सामाजिक दूरी को लेकर युवाओं पर भी निशाना साधा। 18 वर्षीय सिंगर ने कहा, मैंने दुनिया में कई युवाओं को देखा जो बीच पर या क्लब में केवल मौज मस्ती के लिए जा रहे हैं। यह लापरवाही है। बिली ने लोगों से अपील की है कि बेवजह घर में मूल चीजें और टायलेट सामग्री को इकट्ठा न करें। घबराएं नहीं सभी के लिए पर्याप्त सामग्री मौजूद है।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: