Connect with us

News

Bollywood News In Hindi : Coronavirus: Ryan Reynolds and Blake Lively donate one million dollars to help Corona victims | रेयान रेनॉल्ड्स और ब्लेक लाइवली ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए डोनेट किए एक मिलियन डॉलर

Published

on

Coronavirus: Ryan Reynolds and Blake Lively donate one million dollars to help Corona victims

दैनिक भास्कर

Mar 17, 2020, 01:00 PM IST

हॉलीवुड डेस्क. ‘डेडपूल’ एक्टर रेयान रेनॉल्ड्स और उनकी पत्नी ब्लेक लाइवली कोरोनावायरस पीड़ितों की मदद करने आगे आए हैं। सेलेब कपल ने दो हंगर रिलीफ ऑर्गनाइजेशन्स को एक मिलियन डॉलर डोनेट किए हैं। एक्टर ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। साथ ही उन्होंने सभी से स्वास्थ्य की चिंता करने की अपील की।

एक्टर ने लिखा कि, हम सभी जानते हैं कि कोरोनावायरस कितना खराब है। हम सभी जानते हैं कि कोविड 19 से बुजुर्गों और कम आय वाले परिवारों पर कितना गहरा प्रभाव पड़ा है। ब्लेक और मैं एक मिलियन डॉलर फीडिंग अमेरिका और फूड बैंक्स कनाडा को डोनेट कर रहे हैं। अगर आप मदद कर सकें तो कीजिए क्योंकि इन संस्थानों को मदद की जरूरत है।

वहीं, उन्होंने लोगों से सेहत का ख्यान करने की बात कही। साथ ही उन्होंने सलाह दी कि जो आइसोलेटेड हैं उन्हें कॉल करें, हो सकता है उन्हें आपकी जरूरत हो। ब्लेक और रेयान के अलावा फीडिंग अमेरिका संस्था के लिए जस्टिन टिंबरलेक, नताली पोर्टमैन, बेन एफ्लैक, गीगी हदीद-बेला हदीद सोशल मीडिया पर मदद के लिए लोगों से अपील कर चुके हैं।

इन सेलेब्स को हो चुका है कोरोना
कोरोनावायरस की चपेट में आम आदमी के साथ-साथ स्टार्स भी आ चुके हैं। टॉम हैंक्स-रीटा विल्सन, गेम ऑफ थ्रोन्स के क्रिस्टोफर हिव्जू, इदरिस एल्बा की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल ये सभी आइसोलेटेड हैं और इलाज करा रहे हैं।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: