Connect with us

News

Bollywood News In Hindi : Coronavirus: Universal Pictures’s decision on film release|will also available on home entertainment | फिल्म रिलीज को लेकर यूनिवर्सल पिक्चर्स का बड़ा फैसला, होम एंटरटेनमेंट पर भी तय तारीख को मिलेंगी मूवीज

Published

on

Coronavirus: Universal Pictures

दैनिक भास्कर

Mar 17, 2020, 05:20 PM IST

हॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस के कारण फिल्ममेकर्स ने प्रोडक्शन रोक दिए हैं। वहीं, कई बड़ी फिल्मों की रिलीज टल गई हैं। ऐसे में यूनिवर्सल पिक्चर्स ने अपनी फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए दर्शकों तक पहुंचाने का फैसला किया है। मेकर्स होम एंटरटेनमेंट पर तय रिलीज तारीख पर ही फिल्में उपलब्थ कराएंगे। थियेटर्स में चल रही फिल्मों को प्लेटफॉर्म्स पर भी रिलीज किया जाएगा। 

वैरायटी के मुताबिक एनिमेशन फिल्म ‘ट्रोल्स वर्ल्ड टूर’ इंटरनेशनल रिलीज डेट 10 अप्रैल को को ही होम एंटरटेनमेंट पर भी उपलब्ध हो जाएगी। यूजर इन फिल्मों को 48 घंटों के रेंटल पीरियड पर करीब 20 डॉलर में खरीद पाएंगे। मेकर्स के इस फैसले को थियेटर्स के लिए बड़ा खतरा माना जा रहा है। कोरोना के चलते कई थियेटर्स बंद कर दिए गए हैं। वहीं, चीन में 70 हजार से ज्यादा सिनेमाघरों में ताले लग गए हैं।

दर्शकों को सस्ता ऑप्शन देंगे

कंपनी के सीईओ जेफ शेल के मुताबिक फिल्मों को रोकने या ऐसे महौल में की रिलीज करने के बजाए हम दर्शकों को सस्ता ऑप्शन देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि, उपलब्ध जगहों पर दर्शक थियेटर्स में ही फिल्म देखने जाएंगे, लेकिन कई हिस्सों में लोगों के पास सिनेमाघरों में जाने की संभावनाएं कम होती जा रही हैं।

‘ट्रोल्स वर्ल्ड टूर’ होम एंटरटेनमेंट पर रिलीज होने वाली पहली फिल्म होगी। इससे पहले यूनिवर्सल ने अपनी सीरीज फास्ट एंड फ्यूरियस की फिल्म ‘F9’ की रिलीज डेट को एक साल आगे बढ़ा दिया है। वहीं, फिल्में ‘ए क्वाइट प्लेस 2’, ‘मुलान’ और ‘नो टाइम टू डाइ’ की रिलीज को अनिश्चितकाल के लिए रोक दिया है।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: