Connect with us

News

Bollywood News In Hindi : Grammy Award winning singer Ed Sheeran gets ring tattoos made for five future children | ग्रैमी अवॉर्ड विजेता सिंगर एड शीरन ने भविष्य में होने वाले पांच बच्चों के लिए बनवाए रिंग टैटू

Published

on

Grammy Award winning singer Ed Sheeran gets ring tattoos made for five future children

Dainik Bhaskar

Mar 09, 2020, 12:13 PM IST

हॉलीवुड डेस्क. शेप ऑफ यू और परफेक्ट सिंगर एड शीरन ने भविष्य में होने वाले बच्चों के साम्मान में टैटू बनवाया है। अंग्रेजी वेबसाइट डेली मेल के मुताबिक एड ने पीठ पर पांच रिंग्स तैयार की हैं, जिन पर वे बच्चों की हथेलियां बनवाएंगे। मैनेजर स्टुअर्ट कैंप के मुताबिक एड फिलहाल म्यूजिक से ब्रेक लेने का विचार कर रहे हैं। कैंप के अनुसार सिंगर अब परिवार शुरू करना चाहते हैं।

वेबसाइट के अनुसार एड एक बड़ी कैथॉलिक परिवार से आते हैं और अपने घर में खूब सारे बच्चे चाहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिंगर ने पीठ पर ओलंपिक रिंग्स की तरह टैटू बनवाया है। वे इन रिंग्स में भविष्य में होने वाले बच्चों की हथेलियों को उकेरेंगे। चैरी सीबॉर्न उनकी पत्नी हैं।

टैटू आर्टिस्ट ने कहा- एकदाम बकवास टैटू हैं
सिंगर के टैटू आर्टिस्ट केविन पॉल को उनके टैटू पसंद नहीं आए। केविन ने कहा, एड के टैटू खराब हैं, लेकिन वो जानते हैं कि उन्होंने ये क्यों बनवाए हैं। एड के अजीबो-गरीब टैटूज का मजाक उड़ाने वालों का केविन ने समर्थन किया।

उन्होंने कहा, मैं एड के टैटू का मजाक उड़ाने वालों से सहमत हूं, उनके टैटू अच्छे नहीं हैं। मैं जब भी उनके साथ होता हूं तो बताता रहता हूं कि यह अच्छे नहीं हैं, लेकिन हर एक चीज जो उनके पास है वो उनकी पर्सनल है।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: