Connect with us

News

Bollywood News In Hindi : Justin Bieber concert tickets not sold| Justin bieber concert| events shifted from big stadium to small venues | नहीं बिक रहीं जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट की टिकटें, बड़े स्टेडियम से छोटी जगहों पर शिफ्ट हुए ईवेंट्स

Published

on

Justin Bieber concert tickets not sold

Dainik Bhaskar

Mar 09, 2020, 01:07 PM IST

हॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस का असल फिल्मों के साथ ही कॉन्सर्ट्स पर भी पड़ रहा है। इंटरनेशनल सिंगर जस्टिन बीबर के टूर को खराब टिकट सेल्स के कारण छोटी जगहों पर शिफ्ट किया गया है। जस्टिन मई में नॉर्थ अमेरिका के टूर पर हैं। 

कोरोनावायरस के चलते चीन में अब तक 3119 लोगों की मौत हो चुकी है। यहां अब तक संक्रमण के 80,735 मामले सामने आया है। चीन के वुहान शहर से फैला कोरोनावायरस सोमवार तक 109 देशों तक फैल चुका है। चीन के बाद इटली में सबसे ज्यादा 366 लोगों की जान गई है। यहां रविवार को 133 लोगों की मौत हो गई। 

वैरायटी के मुताबिक बीबर की तरफ से इस मामले पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन आठ स्थानों की तरफ से वेन्यू चेंज के ट्वीट कर दिए गए हैं। इस टूर की घोषणा क्रिसमस पर ही हो गई थी। बीते पांच सालों में बीबर का यह पहला एल्बम है, वहीं तीन साल में पहला टूर। कोरोना के चलते एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई ईवेंट्स रद्द कर दिए गए हैं।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: