Connect with us

News

Bollywood News In Hindi : Michelle Obama is enjoying a Netflix party to avoid boredom at home due to coronavirus | कोरोनावायरस के कारण घर में बोरियत से बचने के लिए नेटफ्लिक्स पार्टी एंजॉय कर रहीं हैं मिशेल ओबामा

Published

on

Michelle Obama is enjoying a Netflix party to avoid boredom at home due to coronavirus

दैनिक भास्कर

Mar 24, 2020, 05:38 PM IST

हॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस के चलते घर पर रह रहीं पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की पत्नी मिशेल का साथी नेटफ्लिक्स बना हुआ है। उन्होंने टीवी होस्ट एलन डीजेनेरस से टेलीफोन पर बातचीत के दौरान खुलासा किया। साथ ही उन्होंने इस दौरान परिवार और हेल्थ का भी शुक्रिया किया।

मिशेल ने कहा कि, हम बस अपना दिन बनाने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि लोग घरों में हैं। मालिया और साशा भी घर पर ही ऑनलाइन क्लासेज कर रहे हैं। ऐसे में हम बस अपना रुटीन बनाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि, सेल्फ क्वारैंटाइन में बोर होने से बचने के लिए नेटफ्लिक्स पार्टी कर रहे हैं।

नेटफ्लिक्स ने यूरोप में कम की स्ट्रीमिंग स्पीड
कोरनावायरस के कारण नौकरियां गंवा चुके फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के लिए नेटफ्लिक्स ने 100 मिलियन डॉलर का रिलीफ फंड बनाया है। कंपनी ने बताया कि यह पैसा बेरोजगार हुए क्रू मेंबर्स को दिए जाएगा।

ओटीटी जायंट नेटफ्लिक्स ने यूरोप में स्ट्रीमिंग स्पीड कम करने का फैसला किया है। कंपनी ने यह कदम यूरोपियन यूनियन कमिश्नर थियरी ब्रेटन के कहने पर उठाया है। सरकार नहीं चाहती कि, बढ़ते दबाव के चलते यूरोप में इंटरनेट ब्रेक डाउन हो।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: