Connect with us

News

Bollywood News In Hindi : Netflix helps unemployed film crew Rs 750 crore, many big TV shows and films production stopped | नेटफ्लिक्स देगा बेरोजगार हुई फिल्म क्रू को 750 करोड़ रुपए की मदद, कई बड़े टीवी शोज और फिल्मों के प्रोडक्शन बंद

Published

on

Netflix helps unemployed film crew Rs 750 crore, many big TV shows and films production stopped

दैनिक भास्कर

Mar 22, 2020, 12:53 PM IST

हॉलीवुड डेस्क. कोरनावायरस के कारण नौकरियां गंवा चुके फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के लिए नेटफ्लिक्स ने 100 मिलियन डॉलर का रिलीफ फंड बनाया है। कंपनी ने बताया कि यह पैसा बेरोजगार हुए क्रू मेंबर्स को दिए जाएगा।

नेटफ्लिक्स के चीफ कंटेंट ऑफीसर टेड सैरांडोस ने कहा कि, कोविड-19 ने कई इंडस्ट्रीज को बंद कर दिया है। लगभग सभी टीवी और फिल्म प्रोडक्शन बंद पड़े हैं, जिसके चलते कास्ट और क्रू के पास नौकरियां नहीं बची हैं। कंपनी ने कहा कि, काम गंवा चुके लोगों में इलेक्ट्रीशीयन्स, कारपेंटर्स और ड्राइवर्स शामिल हैं। इन सभी लोगों ने नेटफ्लिक्स का अच्छे समय में साथ दिया है और अब हम उनके बुरे समय में उनका साथ देंगे।

संगठन सरकार पर बना रहे हैं दबाव
कोरोना के चलते बंद पड़े एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक लाख से ज्यादा लोग बेरोजगार हो गए हैं। ऐसे में IATSE और SAG-AFTRA जैसी संस्थाएं सरकार से सदस्यों की मदद करने की मांग कर रहे हैं। इसके अलावा नेटफ्लिक्स ने 15 मिलियन डॉलर बाहर काम कर रही क्रू की मदद कर रहीं संस्थाओं को देगा।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: