Connect with us

News

Bollywood News In Hindi : Rahul Sipligunj The Winner Of Bigg Boss Telugu Season 3 Reportedly Attacked In A Pub In Hyderabad | ‘बिग बॉस तेलगु सीजन 3’ के विनर राहुल सिप्लिगुंज पर पब में हमला, घटना का वीडियो आया सामने

Published

on

Rahul Sipligunj The Winner Of Bigg Boss Telugu Season 3 Reportedly Attacked In A Pub In Hyderabad

Dainik Bhaskar

Mar 05, 2020, 01:51 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  ‘बिग बॉस तेलुगु’ सीजन 3 के विनर और सिंगर राहुल सिप्लिगुंज पर बुधवार को कुछ लोगों ने हमला कर दिया, जिसमें उन्हें मामूली चोटें आई हैं। घटना बुधवार रात करीब 11.45 बजे की है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है, जिसमें अज्ञात लोगों का एक ग्रुप राहुल को बियर बोतल और घूंसों से पीटता नजर आ रहा है। 

महिला मित्र से दुर्व्यवहार को लेकर हुआ विवाद
रिपोर्ट्स की मानें तो पब में कुछ लोगों ने राहुल की एक महिला मित्र से दुर्व्यवहार करने की कोशिश की थी। जब मामले में उन्होंने दखल दिया तो उन्हें पीट दिया गया। यह दावा भी किया जा रहा है कि हमलावर किसी विधायक के रिश्तेदार थे, जिसके बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। 

राहुल ने एफआईआर दर्ज नहीं कराई 
एक रिपोर्ट में गचिबोवली (हैदराबाद)  पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर वाय सुरेंदर रेड्डी के हवाले से लिखा गया है, “जिन लोगों से राहुल की बहस हुई थी, उनमें से एक ने उनके सिर पर बियर बोतल से हमला किया। राहुल के साथ दो महिलाएं भी थीं, जिन्हें पत्रकार बताया जा रहा है। सिंगर ने पुलिस शिकायत दर्ज कराने से इनकार किया। इसलिए हमने केस रजिस्टर्ड नहीं किया।”

‘ईगा’ और ‘आरएक्स100’ जैसी फिल्मों के सिंगर
राहुल ‘बिग बॉस तेलुगु’ के तीसरे सीजन के विजेता हैं। प्राइजमनी के रूप में उन्हें 50 लाख रुपए मिले थे। वे सिंगर, सॉन्ग राइटर और म्यूजिशियन भी हैं। उन्होंने टॉलीवुड की कुछ फिल्मों के लिए काम किया है। इनमें ‘जोश’, ‘ईगा’, ‘आरएक्स 100’ और ‘महर्षि’ जैसी फिल्में शामिल हैं। 


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: