Connect with us

News

Bollywood News In Hindi : Selena Gomez told- The first on-screen kiss on ‘The Suite Life of Jack and Cody’ was the worst day of my life | सेलेना गोमेज ने बताया- ‘द सूट लाइफ ऑफ जैक एंड कोडी’ पर पहला ऑन स्क्रीन किस मेरे जीवन का सबसे खराब दिन था

Published

on

Selena Gomez told- The first on-screen kiss on

Dainik Bhaskar

Mar 09, 2020, 02:31 PM IST

हॉलीवुड डेस्क. सिंगर सेलेना गोमेज ने खुलासा किया कि एक्टर डिलन स्प्राउज को किस करना उनके जीवन का सबसे बुरा अनुभव था। द कैली क्लार्कसन शो में पहुंची सिंगर ने बताया कि वो सबसे बुरा दिन था। सेलेना ने डिलन को ‘द सूट लाइफ ऑफ जैक एंड कोडी’ के दौरान किस किया था।

द कैली क्लार्कसन शो में सेलेना ने अपने क्रश का भी खुलासा किया। उन्होंने बताया कि बचपन में उन्हें एक्टर कोल स्प्राउज बेहद पसंद थे। उन्होंने बताया कि वो शो ‘द सूट लाइफ ऑफ जैक एंड कोडी’के लिए पागल थीं और शो में कोल को देखकर उम्मीद करती थीं कि हम एक दिन साथ होंगे। 

क्या था मामला
सेलेना ‘द सूट लाइफ ऑफ जैक एंड कोडी’ के एपिसोड ए मिडसमर नाइटमेयर में गेस्ट के तौर पर नजर आईं थीं। उन्हें इस एपिसोड में किस करना था। हालांकि अपने क्रश कोल की जगह उन्होंने डिलन को किस कर दिया। सेलेना ने बताया कि वो मेरा पहला ऑन कैमरा किस था और वो मेरे जीवन के सबसे खराब दिनों में से एक था।

सिंगर ने बीते साल सितंबर में इंस्टाग्राम पर एक पुराने बोर्ड का वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में दिख रहा है कि वे कोल को कितना पसंद करती थीं। हालांकि उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा कि मेरे मन में हमेशा जुआन और कोल को लेकर दुविधा रही थी।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: