Connect with us

News

Bollywood News In Hindi : The Kapil Sharma Show: Hema Malini Once Slept While Talking To Dharmendra On Phone | जब धर्मेंद्र से फोन पर बात करते खर्राटे लेने लगी थीं हेमा, बोलीं- प्यार भरी बातें भी एक सीमा तक अच्छी लगती हैं

Published

on

The Kapil Sharma Show: Hema Malini Once Slept While Talking To Dharmendra On Phone

दैनिक भास्कर

Mar 18, 2020, 02:19 PM IST

टीवी डेस्क.  एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन हेमा मालिनी और उनकी बेटी ईशा ने हाल ही ‘द कपिल शर्मा शो’ के एक एपिसोड की शूटिंग की। इस एपिसोड का प्रोमो सामने आ चुका है, जिसमें ईशा बता रही हैं कि एक बार हेमा धर्मेंद्र से बात करते-करते खर्राटे लेने लगी थीं। वहीं हेमा ने इस बात पर जोर दिया कि प्यार भरी बातों और रोमांस की भी एक सीमा होती है।

मम्मा और मैं एक जैसे: ईशा

बकौल ईशा, “मैं फोन पर दो मिनट से ज्यादा बात नहीं कर सकती। मम्मा और मैं इस मामले में बिल्कुल एक जैसे हैं। यहां तक कि मॉम की तो एक स्टोरी भी है, जहां मम्मी पापा से बात कर रही थीं और अचानक पापा को फोन में मम्मी के खर्राटे सुनाई देते हैं।” इस इंसिडेंट पर और रोशनी डालते हुए हेमा ने बताया, “देखिए क्या हुआ था। दरअसल, मैं लंबे समय तक काम कर रही थी। रातभर शूटिंग थी। इसलिए मुझे लगता है कि मैं थक गई थी। प्यार भरी बातें भी एक सीमा तक ही अच्छी लगती हैं।”

‘सहेली से पति की बात करा देती थीं ईशा’

शो के दौरान कपिल ने ईशा से पूछा, “एक अफवाह है कि जब आप बिजी होती हैं तो आपकी फ्रेंड आपकी आवाज निकालकर फोन पे भरत (पति) से बात करती है?” ईशा ने इसकी पुष्टि की और कहा, “मेरी एक फ्रेंड है, जो बिल्कुल मेरे जैसे ही साउंड करती है। तो कभी-कभी जब मैं बोर हो जाती थी तो उसको फोन दे देती थी और वो लगातार मेरी तरह बातें करती रहती थी।” 


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: