Connect with us

News

Bonding of Katrina Kaif and Varun Dhawan : Katrina Kaif talked with Varun Dhawan and Arjun Kapoor through video call amid self-quarantine | कटरीना ने वरुण और अर्जुन से वीडियो कॉल पर बात की, अपने क्लब को नया नाम दिया

Published

on

Bonding of Katrina Kaif and Varun Dhawan : Katrina Kaif talked with Varun Dhawan and Arjun Kapoor through video call amid self-quarantine

दैनिक भास्कर

Mar 23, 2020, 02:37 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. फिल्म इंडस्ट्री में लॉकडाउन होने की वजह से सभी फिल्म स्टार्स घर पर हैं। ऐसे में कटरीना कैफ घर पर रहकर ही तरह-तरह के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं, ताकि उनके फैंस उन्हें देख सकें। सेल्फ क्वैंरेंटाइन के इस दौर में कटरीना ने रविवार को एक स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जिसमें वे अपने खास दोस्तों वरुण धवन और अर्जुन कपूर से वीडियो कॉल पर बात करती नजर आ रही हैं।

उस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए कटरीना ने लिखा, ‘एकबार फिर मुलाकात, हमारा नया क्लब, बहुत ही उपयुक्त नाम ‘हम आइसोलेटेड हैं’ के साथ। @वरुण धवन@अर्जुन कपूर #हमेशा के लिए साथ#घर पर रहें#सेल्फक्वैरेंटाइन#जनताकर्फ्यू’। 

अर्जुन ने लिखा- वाह तुम्हारे यहां फुल नेटवर्क है

कटरीना ने अपने मोबाइल का जो स्क्रीनशॉट शेयर किया उसमें नेटवर्क सिग्नल पूरे दिखाई दे रहे थे। जिसे देख अर्जुन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मुझे अच्छा लगा कि तुम्हारे मोबाइल में पूरा नेटवर्क है’, वहीं वरुण ने अपने कमेंट में FarmVille लिखा, जो कि एक सोशलनेटवर्क गेम का नाम है।

कटरीना से नफरत करते थे वरुण

वरुण और अर्जुन आज कटरीना के बहुत अच्छे दोस्त हैं। लेकिन एक वक्त पर वरुण उन्हें पसंद नहीं करते थे और उन्होंने ‘आई हेट कटरीना’ नाम से एक क्लब बनाया था, जिसके मेंबर अर्जुन भी थे। इस बारे में खुद कटरीना ने करण जौहर के शो पर खुलासा किया था। उनका कहना था ‘मैं मजाक नहीं कर रही हूं। उस वक्त मैं बस अपने काम से काम रखती थी। मुझे पता है कि वरुण ने वो क्लब क्यों बनाया था, लेकिन मुझे ये नहीं पता कि अर्जुन उसमें शामिल क्यों हुआ।’ हालांकि बाद में तीनों के बीच दोस्ती हो गई, जो वक्त के साथ काफी गहरी होती गई।

ये है तीनों की अपकमिंग फिल्में

कटरीना जल्द ही डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी। जिसकी रिलीज कोरोनावायरस की वजह से टल गई। वहीं अर्जुन कपूर ‘संदीप और पिंकी फरार’ में परिणीति चोपड़ा के अपोजिट नजर आएंगे। जबकि वरुण धवन ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में सारा अली खान के साथ दिखेंगे।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: