Connect with us

News

Coronavirus: Bhojpuri Singers Shows Their Creativity | दुनियाभर में कोरोनावायरस का खौफ, लेकिन भोजपुरी सिंगर्स ने बना डाले इस पर भी कई गाने

Published

on

Coronavirus: Bhojpuri Singers Shows Their Creativity

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2020, 03:27 PM IST

रीजनल सिनेमा डेस्क. दुनिया कोरोनावायरस के खौफ में है। चीन के वुहान से शुरू हुआ इस वायरस का प्रकोप दक्षिण कोरिया, जापान, फ्रांस, इटली और ईरान जैसे देशों से होते हुए भारत तक पहुंच गया है। जहां लोग इस महामारी से निपटने के उपाय तलाश रहे हैं। वहीं, भोजपुरी सिंगर्स ने इस पर अपनी रचनात्मकता दिखाई है। इसे लेकर कई गाने यू-ट्यूब पर रिलीज किए जा चुके हैं, जिनमें से कुछ को भोजपुरी सिनेमा के पॉपुलर सिंगर्स ने भी आवाज दी है। 

कुछ गानों में संदेश तो कुछ में मस्ती

इन गानों में से कुछ में वायरस से जुड़े संदेश दिए गए हैं और बचने के उपाय बताए गए हैं तो कुछ में सिर्फ मस्ती दिखाई दे रही है। खेसारी लाल यादव की आवाज में मौजूद सॉन्ग ‘चीन से आईल कोरोनावायरस’ में संदेश दिया गया है कि वायरस से बचने के लिए मुंह पर मास्क लगाएं और जाड़ा-बुखार होने पर डॉक्टर से चैकअप कराएं। इसी तरह जीतू जीतेंद्र और फैशन प्रेमी की आवाज वाले गाने ‘कोरोना वायरस आईल इंडिया, सबके उड़ल निंदिया’ में वायरस से अलर्ट किया गया है। वहीं, गुड्डू रंगीला की आवाज वाले होली सॉन्ग ‘लहंगा में वायरस कोरोना घुसल बा’ और जेपी यादव के गाने ‘कोरोना वायरस लाईग जैतऊ जवानी में’ जैसे सॉन्ग्स सिर्फ मस्ती के लिए बनाए गए हैं। 

 


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: