Connect with us

News

Coronavirus Outbreak: Malaika Arora and Twinkle Khanna Shared Pictures From Their Self-Quarantine Time Amid The Lockdown | घर में बीता ट्विंकल खन्ना का रविवार, मलाइका अरोड़ा ने अपने डॉग के साथ वक्त बिताया

Published

on

Coronavirus Outbreak: Malaika Arora and Twinkle Khanna Shared Pictures From Their Self-Quarantine Time Amid The Lockdown

दैनिक भास्कर

Mar 16, 2020, 05:10 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  कोरोनावायरस के प्रकोप के चलते मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री, थिएटर्स, जिम और फिल्म सेट्स को एहतियातन बंद कर दिया गया है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स घर में रहकर फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। ट्विंकल खन्ना और मलाइका अरोड़ा ने फोटो शेयर कर बताया है कि वे इस लॉकडाउन को कैसे डील कर रही हैं। वहीं, ‘रोडीज’ फेम रणविजय ने सभी से सुरक्षित रहने की अपील की है। 

ट्विंकल ने एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “जब आप किसी स्थिति का सामना नहीं कर सकते तो उसे उसी हालत में स्वीकार कर लीजिए। या कम से कम वह कीजिए, जो मैंने इस रविवार करने की कोशिश की। कल मैंने कुछ बहुत ही दिलचस्प पढ़ा, ‘हमें वायरस की चिंता नहीं करनी चाहिए, लेकिन अगर हम पहले से ही इसकी चपेट में आ गए हैं और नहीं चाहते कि दूसरे भी इससे संक्रमित हों तो हमें अपने व्यवहार को बदलना चाहिए। क्योंकि यही एकमात्र तरीका है।”

इसी तरह घर पर शांति के साथ वक्त बिता रहीं मलाइका अरोड़ा ने भी एक फोटो शेयर की है। इसमें वे अपने डॉग के साथ बैठी हैं। मलाइका ने कैप्शन में लिखा है, “#कोरोना के वक्त में प्यार, , #COVID19 #सेल्फक्वारेंटाइन #caspernme…सभी सुरक्षित रहिए…इस फोटो के लिए अरहान (बेटा) का शुक्रिया।”

‘रोडीज’ और ‘स्प्लिट्सविला’ जैसे शोज के होस्ट रणविजय सिंह ने लोगों को सुरक्षित रहने की सलाह दी है। अपने 37वें जन्मदिन पर सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे लोगों से सोशल गैदरिंग से दूर रहकर घर में फैमिली के साथ वक्त बिताने की सलाह दे रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “मेरी बर्थडे विश …प्लीज सोशल डिस्टेंसिंग की प्रैक्टिस कीजिए। पब्लिक में जाने की जरूरत नहीं। घबराने की जरूरत नहीं। अपने हाथ धोओ, मास्क पहनो। अगर आपको कोल्ड एंड कफ है तो चेहरे को मत छुओ। हाथ दोबारा धोओ। सुरक्षित रहो।”


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: