Connect with us

News

Coronavirus scare: Bhumi Pednekar pens a heartfelt note, says keeping my mother safe is the only thing on my mind | भूमि पेढनेकर को सताया कोरोना का डर, कहा-‘मां को सुरक्षित रखना ही मेरी पहली प्राथमिकता है’

Published

on

Coronavirus scare: Bhumi Pednekar pens a heartfelt note, says keeping my mother safe is the only thing on my mind

दैनिक भास्कर

Mar 23, 2020, 04:36 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. भूमि पेढनेकर कोरोनावायरस के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से घर पर क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं। भूमि ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक इमोशनल मैसेज भी शेयर किया है और फैन्स को सुरक्षित रहने की सलाह दी है। 

भूमि ने की फैन्स से अपील: भूमि ने अपने मैसेज में लिखा, इन्हें (मां) को सुरक्षित रखना ही मेरी पहली प्राथमिकता है। इसलिए मैं सोशल डिस्टेंसिंग कर रही हूं, अपने परिवार को आइसोलेट कर रही हूं, हमें सरकार द्वारा जारी किए निर्देशों का पालन कर अपने समाज के प्रति जिम्मेदारी निभानी चाहिए। कृपया घर में रहिए, हाथ धोइए, सार्वजनिक जगहों पर न जाइए। अगर आपको कोई भी लक्षण दिखाई दे तो खुद को क्वारैंटाइन कर लीजिए और तत्काल एक्शन लीजिए, शर्मिंदगी महसूस नहीं कीजिए। हमें यह मिलकर करना है, अगले चार हफ्ते बेहद अहम हैं। 

‘दुर्गावती’ की शूटिंग रुकी: भूमि कुछ दिनों पहले तक भोपाल में ‘दुर्गावती’ की शूटिंग कर रही थीं। उन्होंने फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया था लेकिन कोरोना के चलते बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग 31 मार्च तक रुक गई और भूमि मुंबई लौट गईं। 


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: