Connect with us

News

Deepika Padukone made many revelations about the ex-boyfriend, saying – ‘He kept cheating me and I kept giving him a chance’ | दीपिका ने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड को लेकर किए कई खुलासे, कहा-‘वो मुझे धोखा देता रहा और मैं उसे बेवकूफी कर मौके देती रही’

Published

on

Deepika Padukone made many revelations about the ex-boyfriend, saying -

दैनिक भास्कर

Mar 14, 2020, 11:30 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. दीपिका पादुकोण ने अपने दु:खद पास्ट और प्यार में मिले धोखे पर अब अपनी जुबान खोली है। मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में दीपिका ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड द्वारा उनको दिए गए धोखे पर खुलकर बात की है। पढ़िए दीपिका ने क्या कहा…

‘मेरे लिए सेक्स का मतलब केवल फिजिकल अटैचमेंट ही नहीं है, बल्कि इसमें मेरे इमोशन्स भी जुड़े रहते हैं। मैंने कभी किसी को प्यार में धोखा नहीं दिया है। ऐसे में अगर कोई मुझे धोखा देगा, तो मैं क्यों उस रिश्ते में बंधी रहूंगी। इससे तो बढ़िया है कि मैं सिंगल ही रहूं और मौज करूं। इस मामले में दिक्कत है कि हर कोई मेरी ही तरह थिंकिंग नहीं करता। शायद यही वजह रही हो कि मुझे पहले रिश्ते में हर्ट होना पड़ा हो। वह मुझे चीट करता रहा और मैं इतनी बेवकूफ थी कि मैंने इस धोखे के बावजूद उसे दूसरा मौका भी दिया, क्योंकि उसने मुझसे भीख मांगी और मिन्नतें की थीं।

इस पर मैंने उसे माफ कर दिया था लेकिन ये सरासर मेरी बेवकूफी थी। इस दौरान मुझे मेरे आसपास के हर व्यक्ति ने समझाया था कि वह अभी भी आवारागर्दी करता रहता है, पर मैंने ध्यान नहीं दिया। मेरी आंखें असलियत में तब खुलीं, जब मैंने उसे चीटिंग करते रंगे हाथों पकड़ लिया था। यह सब मेरे लिए बहुत ही शॉकिंग था। मुझे उससे बाहर आने में काफी समय लगा था। वो नाव डूब चुकी थी। अब जब मैं उन सब चीज़ों से बाहर आ गई हूं तो कोई भी मुझे अपने उस बुरे वक्त में वापस नहीं ले जा सकता। मैंने अपनी इस रिलेशनशिप में बहुत कुछ दिया था, लेकिन मुझे वापस कुछ नहीं मिला।

उसने जब मुझे पहली बार चीट किया, तो मुझे लगा कि इस रिलेशनशिप में ही कोई दिक्कत होगी या फिर मुझसे कोई गलती हुई होगी। लेकिन मैं समझ गई कि जब किसी को धोखा देने की आदत हो जाती है तो वह बार-बार ऐसा ही करता है। धोखा किसी भी रिश्ते को चूरचूर करने वाला कारण होता है। जब रिलेशनशिप में धोखा आ जाता है तो सम्मान, यकीन सब चला जाता है। यहीं हरेक हेल्दी रिश्ते के पिलर होते हैं, जिन्हें तोड़कर आप रिश्ता बरकरार नहीं रख सकते। भले ही मुझे पहले रिलेशनशिप में न भूलने वाला दर्द मिला हो, लेकिन अभी मुझे रणवीर सिंह के रूप में बहुत प्यार करने वाला पति जरूर मिल गया है।

क्या टैटू वाले ने ही दिया दर्द!

दीपिका ने इंटरव्यू में अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड का नाम तो नहीं लिया, लेकिन चर्चा यही है कि वह यह सब रणबीर कपूर के बारे में कह रही थीं, क्योंकि साल 2009 में एक-दूसरे से अलग होने से पहले ये दोनों दो साल तक एक दूसरे को डेट करते रहे थे। उन्होंने रणबीर के नाम का टैटू अपनी गर्दन पर बनवाया था और दोनों की मोहब्बत के चर्चे हर तरफ थे।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: