Connect with us

News

Holi Special: Karan Johar, Kareena Kapoor And Other Celebs Who Does Not Celebrate Holi | अभिषेक बच्चन के कारण छूटा करन जौहर का होली मनाना, करीना, जॉन समेत ये सेलेब्स भी रहते हैं त्यौहार से दूर

Published

on

Holi Special: Karan Johar, Kareena Kapoor And Other Celebs Who Does Not Celebrate Holi

Dainik Bhaskar

Mar 10, 2020, 07:21 AM IST

मुंबई. होली रंगों का त्यौहार है और बॉलीवुड सेलेब्स इसे धूमधाम से मनाते हैं। जावेद अख्तर, अनिल कपूर और एकता कपूर सहित कई ऐसे सेलेब्स हैं, जो हर साल होली पर पार्टी भी होस्ट करते हैं। अमिताभ बच्चन भी होली पार्टी देते थे। लेकिन इस साल अपनी समधन रितु नंदा के निधन के चलते उन्होंने इस त्यौहार को सेलिब्रेट न करने का फैसला लिया है। वैसे कई सेलेब्स ऐसे भी है, जो होली सेलिब्रेट ही नहीं करते। इनमें फिल्ममेकर करन जौहर भी शामिल हैं। 

अभिषेक बच्चन के कारण होली से डरने लगे करन
2018 में रियलिटी शो ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार’ में करन जौहर ने बताया था कि वो होली से क्यों डरते हैं? उन्होंने कहा था, “जब मैं 10 साल का था तो अमिताभ सर के घर होली खेलने जाता था। हालांकि मैंने वहां बता दिया था कि मैं होली और रंगों से डरता हूं। जब यह बात अभिषेक को पता चली तो वे बाहर आए और मुझे उठाकर रंग भरे पानी के पूल में फेंक दिया। इस वाकये के बाद मैं इतना डर गया था कि होली के लिए मेरा प्यार ही खत्म हो गया। तब से अब तक मैंने कभी होली नहीं खेली।” 

होली का ही एक और किस्सा शेयर करते हुए करन ने बताया था- ”बचपन में मेरे मोहल्ले वाले मुझे सिल्वर पेंट से रंगने की कोशिश करते थे। कॉलोनी के बच्चे मेरे पीछे पेंट लगाने के लिए दौड़ते थे। ऐसे में कई बार मैं खुद को बचाने के चक्कर में गिर जाता था और चोट लग जाती थी। फिर मैं उन बच्चों से जमकर झगड़ा करता था।”

दादाजी के साथ चले गए रंग: करीना कपूर
करीना कपूर ने 2014 में कहा था, “हम कभी होली नहीं मनाते। जब से मेरे दादाजी (राज कपूर) की मौत हुई है, तब से उनके साथ रंग भी हमारी जिंदगी से चले गए। तब से हममें से कोई भी होली नहीं मनाता।”

लोग होली का मिसयूज करते हैं: जॉन अब्राहम
2016 में एक इंटरव्यू के दौरान जॉन ने कहा था, “मैं होली नहीं मनाता। लोग होली का मिसयूज कर इसे बेकार कर देते हैं। इसलिए मैं ऐसे सेलिब्रेशन का सम्मान नहीं करता।” जॉन ने इसे नेचर की बर्बादी से जोड़ते हुए कहा था, “आप पेड़ काटते हो। इससे प्रकृति नष्ट हो रही है। धर्म के नाम पर आप हर चीज बर्बाद करते जा रहे हैं। इसलिए मैं होली नहीं खेलता।”

मेरी चिंता सफाई को लेकर है: रणवीर सिंह
‘गोलियों की रासलीला’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में होली सीन करने वाले रणवीर सिंह रियल लाइफ में यह त्यौहार सेलिब्रेट नहीं करते। 2016 में एक इंटरव्यू में उन्होंने इसकी वजह बताते हुए कहा था, “मैं होली नहीं मनाता। मेरी चिंता सफाई को लेकर है। इसलिए मैं होली नहीं खेलता।”

मुझे अपनी स्किन की केयर करनी पड़ती है: कृति सेनन
2016 में कृति सेनन कहा था कि वे वैसी होली नहीं खेलतीं, जैसी कि अपने होम टाउन में खेलती थीं। वे कहती हैं, “मैं ज्यादा होली नहीं खेलती। दिल्ली की तरह यहां मेरा फ्रेंड सर्किल नहीं है। इसके अलावा, एक्ट्रेस होने के नाते मुझे अपनी स्किन की केयर भी करनी पड़ती है।”

पैरेंट्स के साथ होटल में रहती हूं: तापसी पन्नू
तापसी ने 2016 में एक बातचीत में कहा था, “घर पर होली मुश्किल से सेलिब्रेट कर पाती हूं। मेरे पैरेंट्स रंगों से होली नहीं खेलते। इसलिए मैं उनके साथ होटल में रहती हूं और उनके साथ ही होली मना लेती हूं।”


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: