Connect with us

News

Irfan Khan, who has been battling cancer for two years, said, ‘Now I want to live for wife Sutapa’ | दो साल से कैंसर से जूझ रहे इरफान खान बोले, ‘अब पत्नी सुतापा के लिए जीना चाहता हूं’

Published

on

Irfan Khan, who has been battling cancer for two years, said,

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2020, 01:09 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. कैंसर की वजह से तकरीबन डेढ़ साल फिल्मों से दूर रहे इरफान खान होमी अदजानिया निर्देशित फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ से बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं। इससे पहले इरफान खान ने मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में कैंसर से जंग और इस सफर में परिवार के सपोर्ट को लेकर कई बातें शेयर की हैं।

उतार-चढ़ाव भरा रहा सफर: इरफान ने इंटरव्यू में कहा, यह सफर उतार-चढ़ाव भरा लेकिन यादगार रहा। कई बार अनिश्चितता में ही खुशी के पल भी छुपे होते हैं। हम रोए कम और हंसे ज्यादा। हम साथ में मजबूती से खड़े रहे। मैं उस दौरान काफी एंजाइटी के दौर से गुजरा लेकिन किसी तरह खुद को संभाल लिया और फिर सब वक्त पर छोड़ दिया।

पत्नी के लिए जीना चाहता हूं: इरफान ने कैंसर के कठिन सफर में पत्नी सुतापा के सहयोग के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, मैं पत्नी (सुतापा) के बारे में क्या कहूं? वह हर पल मेरे साथ खड़ी रहीं। उन्होंने मेरा बहुत ख्याल रखा और अब अगर मैं अगर जीना चाहता हूं तो उनके लिए जीना चाहता हूं। उन्हीं की वजह से मैं अब तक मजबूती से डटा रहा। साथ ही इस दौरान मुझे अपने बेटों बाबिल और अयान के साथ खूब सारा वक्त बिताने का मौका मिला। टीनएजर बच्चों के लिए ऐसा समय कठिन होता है लेकिन मैंने इस दौरान उन्हें बढ़ते हुए देखा। 

फिल्म नहीं करेंगे प्रमोट: ‘अंग्रेजी मीडियम’ का ट्रेलर 13 फरवरी को रिलीज हुआ था जिससे पहले इरफान ने एक इमोशनल वीडियो शेयर किया था और बताया था कि बीमारी के चलते वह फिल्म प्रमोट नहीं कर पाएंगे। वीडियो में इरफान कह रहे थे, हैलो भाइयों-बहनों, नमस्कार। मैं इरफान।  मैं आज आपके साथ हूं भी और नहीं भी। खैर, ये फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ मेरे लिए बहुत खास है। सच…यकीन मानिए, मेरी दिली ख्वाहिश थी कि इस फिल्म को उतने ही प्यार से प्रमोट करूं, जितने प्यार से हम लोगों ने बनाया है। लेकिन मेरे शरीर के अंदर कुछ अनवांटेड मेहमान बैठे हुए हैं। उनसे वार्तालाप चल रहा है। देखते हैं किस करवट ऊंट बैठता है। जैसा भी होगा आपको इत्तिला कर दी जाएगी।

न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे इरफान: इरफान ने मार्च 2018 में खुलासा किया था कि वे न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे हैं, जिसका इलाज अमेरिका में चल रहा है। बात ‘अंग्रेजी मीडियम’ की करें तो यह 2017 में आई ‘हिंदी मीडियम’ की सीक्वल है, जिसका निर्देशन साकेत चौधरी ने किया था। 20 मार्च को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में इरफान के अलावा करीना कपूर, राधिका मदान, दीपक डोबरियाल, कीकू शारदा, डिंपल कपाड़िया और रणवीर शौरी भी अहम भूमिका में दिखेंगे। 


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: