Connect with us

News

Jersey shoots and release of Nani’s film V release postponed, Dancer utthara unni extended her wedding date due to corona effect | ‘जर्सी’ की शूटिंग हुई कैंसिल और नानी की फिल्म ‘V’ की रिलीज टली, उत्तरा उन्नी ने आगे बढ़ाई शादी की डेट

Published

on

Jersey shoots and release of Nani

दैनिक भास्कर

Mar 15, 2020, 02:20 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. कोरोना वायरस का असर दुनिया के 151 देशों में हो चुका है। इस बीच हॉलीवुड, बॉलीवुड के अलावा साउथ फिल्म इंडस्ट्री भी फिल्मों की शूटिंग कैंसिल कर चुकी है। इतना ही नहीं भरतनाट्यम डांसर और एक्ट्रेस उत्तरा उन्नी ने तो अपनी शादी भी पोस्टपोन कर दी है, ताकि शादी में आने वाले मेहमानों पर संक्रमण का खतरा न हो। 

तरण आदर्श ने लिखा है-   कोरोना वायरस के कारण टीम जर्सी ने चंडीगढ़ में चल रही शूटिंग रोक दी है। यह कदम यूनिट के सदस्यों को अपने परिवार के साथ सुरक्षित रहने का मौका देगा। यूनिट मुंबई वापस आ रही है। 

इन पर भी नजर आया असर 

  1. अप्रैल में रिलीज होगी नानी की फिल्म

    नानी की फिल्म ‘V’ की रिलीज डेट भी अप्रैल तक टाल दी गई है। मेकर्स ने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी साझा की है। इस फिल्म में सुधीर बाबू, अदिति राव हैदरी और ने निवेता थॉमस भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे। 

  2. उत्तरा ने बढ़ाई शादी की डेट

    भरतनाट्यम डांसर और एक्ट्रेस उत्तरा उन्नी ने भी नितेश नायर के साथ अपनी शादी की डेट आगे बढ़ा दी है। ऐसा करने के पीछे उनका मकसद शादी में आने वाले मेहमानों को संक्रमण से बचाना है। 


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: