Connect with us

News

Jhanvi Kapoor Writes Emotional Post On Mom Sridevi’s 2nd Death Anniversary | मां श्रीदेवी को याद कर इमोशनल हुईं जाह्नवी, सोशल मीडिया पर लिखा- हर दिन आपकी याद आती है

Published

on

Jhanvi Kapoor Writes Emotional Post On Mom Sridevi

Dainik Bhaskar

Feb 24, 2020, 08:39 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.   श्रीदेवी को गुजरे हुए 2 साल हो गए हैं। उनकी दूसरी डेथ एनिवर्सरी पर बेटी जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखी है। जान्हवी ने मां के साथ अपने बचपन की एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “हर दिन आपकी याद आती है।” फोटो में जाह्नवी ने फ्रॉक पहनी हुई है और वे मॉम को टाइट हग देती नजर आ रही हैं। जाह्नवी की चाची महीप कपूर, फिल्ममेकर करन जौहर, जोया अख्तर, बुआ के बेटे और अभिनेता मोहित मारवाह, डिजाइनर अनाइता श्रॉफ समेत कई सेलेब्स ने जाह्नवी की पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए हार्ट की इमोजी छोड़ी है। 

24 फरवरी 2018 को हुआ था श्रीदेवी का निधन

श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल के बाथटब में डूबने से हुआ था। वे वहां भांजे (बोनी कपूर की बहन के बेटे) मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने गई थीं। मां के निधन के कुछ दिन बाद अपने जन्मदिन (6 मार्च) पर जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर भावुक नोट शेयर किया था। 

जाह्नवी ने लिखा था, “मेरे भीतर एक अजीब सा खालीपन है, जिसे मैं महसूस कर रही हूं। मैं जानती हूं कि अब मुझे आपके बिना ही जीने की आदत डालनी होगी। मुझे हमेशा ये फील होता है कि आप मेरे दुख और दर्द में हमेशा मुझे प्रोटेक्ट कर रही हो। मैं जब भी अपनी आंखें बंद करती हूं तो आपसे जुड़ी हुई बेहतरीन यादों के बारे में ही सोचती हूं। मेरे दोस्त कहते थे कि मैं हमेशा खुश रहती हूं और मैंने रियलाइज किया कि ये सब आपकी वजह से था। आप मेरी आत्मा का हिस्सा हैं, मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं, मेरी हर चीज की वजह हैं। आपने अपनी पूरी लाइफ में सिर्फ दिया ही दिया है और अब मैं भी आपके लिए कुछ खास करना चाहती हूं।”

‘गुंजन सक्सेना’ की बायोपिक में दिखेंगी जाह्नवी
वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी ने 2018 में ‘धड़क’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था, को मराठी सिनेमा की सुपरहिट ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक थी। उनकी अगली फिल्म ‘गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल’ है, जो 24 अप्रैल को रिलीज होगी। देश की पहली महिला एयरफोर्स ऑफिसर गुंजन सक्सेना ने 1999 के कारगिल युद्ध के दौरान निडरता पूर्वक चीता हेलीकॉप्टर उड़ाया था। तब वे द्रास और बटालिक की ऊंची पहाड़ियों से उठाकर वापस सुरक्षित स्थान पर लेकर आईं थीं। 44 साल की गुंजन अब रिटायर हो चुकी हैं। उन्हें कारगिल गर्ल के नाम से जाना जाता है। उन्हें शौर्य पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है। ‘गुंजन सक्सेना’ के अलावा जाह्नवी को ‘रूही अफजा’ और ‘दोस्ताना 2’ में भी देखा जाएगा। 


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: