Connect with us

News

Kajol offers Shah Rukh Khan hand sanitizer in coronavirus meme | इंफेक्शन के बढ़ते खौफ के बीच काजोल ने शेयर किया मीम, शाहरुख को सैनिटाइजर देती दिखी सिमरन

Published

on

Kajol offers Shah Rukh Khan hand sanitizer in coronavirus meme

दैनिक भास्कर

Mar 13, 2020, 07:50 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के बीच बॉलीवुड सेलेब्स फैन्स को सुरक्षित रहने की सलाह दे रहे हैं। इसी बीच काजोल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कोरोनावायरस से जुड़ा एक मीम शेयर कर फैन्स को सुरक्षित रहने की सलाह दी है। 

डीडीएलजे पर बना मीम: काजोल ने जिस मीम को शेयर किया है उसे ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के क्लासिक सीन पर बनाया गया है। इस सीन में सिमरन (फिल्म में काजोल का किरदार) ट्रेन पर चढ़ने के लिए शाहरुख खान का हाथ पकड़ने के लिए भागती दिख रही हैं लेकिन कोरोनावायरस के चलते उनके हाथ में फोटोशॉप से सैनिटाइजर पकड़ा दिया गया है जिसे वह शाहरुख को देती नजर आ रही हैं। काजोल ने इस मीम को शेयर करते हुए लिखा, यहां तक कि सिमरन भी जानती है कि सैनिटाइजिंग कितनी जरुरी है। 

कृति खरबंदा ने भी फैन्स को सलाह: काजोल के अलावा कृति खरबंदा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कोरोनावायरस को लेकर लिखा, हम सब एक हैं। चलिए मिलकर लड़ें। घर में रहें, साफ-सुथरे रहें और इस समय को यह खोजने में लगाएं कि क्या खो चुके हैं और क्या पाना बाकी है। सुरक्षित रहें। 


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: