Connect with us

News

Kajol Reveals That She Misled Reporters About Her Wedding Venue With Ajay Devgn in purpose | काजोल ने किया खुलासा, अपनी शादी में मीडिया को बताया था गलत पता

Published

on

Kajol Reveals That She Misled Reporters About Her Wedding Venue With Ajay Devgn in purpose

Dainik Bhaskar

Mar 07, 2020, 08:30 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. काजोल ने फिल्म ‘देवी’ से शॉर्ट फिल्मों में अपना डेब्यू किया है। फिल्म 2 मार्च को रिलीज हुई है। इसी के प्रमोशन के सिलसिले में काजोल अपनी बाकी को-स्टार्स के साथ द कपिल शर्मा शो पर पहुंचीं। यहां उन्होंने अपनी शादी को लेकर दिलचस्प खुलासे किए। एपिसोड 8 मार्च को वुमन्स डे के मौके पर ऑन एयर होगा।

मीडिया को दिया था गलत पता: काजोल से जब कपिल ने पूछा कि क्या यह बात सच है कि आपने अपनी शादी में मीडिया को गलत पता बताया था। इसपर काजोल ने कहा, हां, मैंने मीडिया को अपनी शादी में गलत पता बताकर इनवाइट भेजा था क्योंकि अगर मैं उनको नहीं बताती तो वो कहीं न कहीं से पता लगाते कि शादी कहां हो रही है, तो इसलिए मैंने उनको गलत एड्रेस दिया क्योंकि फिर वो ढूंढते ही नहीं न।

25 साल की उम्र में की थी शादी:  5 अगस्त 1974 को मुंबई में जन्मीं काजोल ने 1999 में अजय देवगन से शादी की। उस वक्त काजोल की उम्र 25 साल थी और उनका करियर पीक पर था। ऐसे में काजोल ने शादी का फैसला क्यों लिया? इसका जवाब उन्होंने 17 साल बाद एक इंटरव्यू में दिया था। काजोल के मुताबिक, “मुझे काम करते हुए तकरीबन 9 साल हो गए थे। हर साल 4-5 फिल्में आ रही थीं। मेरे पास सब कुछ था, पैसा, शोहरत और कामयाबी, पर खुद के लिए न वक्त था, न सुकून। एक बड़ा फैसला लेने का वही सही वक्त था। उस वक्त मैंने तय किया कि अब शादी करूंगी और साल में ज्यादा से ज्यादा एक फिल्म में एक्टिंग करूंगी।”


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: