Connect with us

News

Kangana Ranaut To Lose 20 Kilos In 2 Months Before Dhaakad Shoot | ‘थलाइवी’ के लिए 70 किलो हुआ वजन, अब 2 महीने में 20 किलो वजन कम करेंगी कंगना रनोट

Published

on

Kangana Ranaut To Lose 20 Kilos In 2 Months Before Dhaakad Shoot

Dainik Bhaskar

Mar 05, 2020, 12:23 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  कंगना रनोट का एक वीडियो उनकी टीम ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में कंगना अपना वजन कम करने के लिए कमर कसती नजर आ रही हैं। वीडियो में वह अपने ट्रेनर  योगेश से अपने वजन पर चर्चा कर रही हैं और उसे कम करने के लिए जी तोड़ मेहनत करने की बात कह रही हैं। योगेश भी कंगना से कहते हैं कि वह जानते हैं कि वह ऐसा करने में सफल होंगी।

 
2 महीने में 20 किलो कम करेंगी: इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, ट्रांसफॉर्मेशन गोल #कंगना रनोट के पास दो महीने हैं और उन्हें 20 किलो वजन कम करना है ताकि वह ‘धाकड़’ के किरदार में ढल सकें। कंगना वीडियो में बता रही हैं कि वह 52 किलो की थीं लेकिन अब उनका वजन 70 किलो हो चुका है जिसे उन्हें कम करना है। 

थलाइवी के लिए बढ़ाया वजन: कंगना पिछले कुछ समय से फिल्म ‘थलाइवी’ के लिए शूटिंग कर रही थीं।इस फिल्म में वह जयललिता का किरदार निभा रही हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब कंगना अपनी अगली फिल्म ‘धाकड़’ की तैयारी के लिए ही वजन कम कर रही हैं। ‘धाकड़’ में वह कई एक्शन सीन्स करती नजर आएंगी। ‘धाकड़’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म हैं। इसका निर्देशन एड मेकर रजनीश घई कर रहे हैं और निर्माता सोहेल मकलई हैं। ये दिवाली 2020 पर रिलीज होगी। 


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: