Connect with us

News

Kangana Ranot New look released from Thalaivi on Jayalalithaa 72nd birthday | जयललिता के 72वें जन्मदिन पर ‘थलाइवी’ से सामने आया एक और लुक, राजनेता बनी हैं कंगना रनोट

Published

on

Kangana Ranot New look released from Thalaivi on Jayalalithaa 72nd birthday

Dainik Bhaskar

Feb 24, 2020, 07:30 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. जयललिता की 24 फरवरी को 72वीं बर्थ एनिवर्सरी है। इस मौके पर थलाइवी के मेकर्स ने उनका राजनीति में आने के बाद का लुक रिवील किया है। इस लुक में कंगना रनोट वही साड़ी पहने नजर आ रही हैं जैसी जयललिता पहना करती थीं। गौरतलब है कि जयललिता का जन्म 24 फरवरी 1948 में हुआ था। कंगना ने जयललिता का लुक अपनाने के लिए प्रोस्थेटिक्स के अलावा 8-10 किलो वजन भी बढ़ाया है। 

तीन भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म : थलाइवी के लिए कंगना ने पिछले साल नवंबर से शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म का प्रोडक्शन विष्णु इंदुरी कर रहे हैं। जबकि डायरेक्शन एल विजय का है। 1965 से लेकर 1973 तक जयललिता के साथ एमजीआर ने करीब 28 फिल्मों में काम किया था। जयललिता की एमजीआर के साथ पहली फिल्म ‘आइराथिल ओरुवन’ थी। जो 1965 में आई थी। 

अरविंद बने हैं एमजीआर : 17 जनवरी को एमजी रामचंद्रन की 103वीं बर्थ एनिवर्सरी थी, इसलिए मेकर्स ने इस दिन पर अरविंद स्वामी का एमजीआर के तौर पर लुक रिलीज किया। जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ 26 जून को रिलीज होने वाली है। जयललिता को राजनीति में लाने में भी एमजीआर की अहम भूमिका रही। फिल्म में यह रोल अरविंद स्वामी निभा रहे हैं।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: