Connect with us

News

Kareena Kapoor gets a funny Reply from Aamir Khan when she shared his picture with pillow | तकिया के साथ आमिर खान की तस्वीर शेयर करने पर करीना कपूर को मिली एक्टर से मजेदार धमकी

Published

on

Kareena Kapoor gets a funny Reply from Aamir Khan when she shared his picture with pillow

दैनिक भास्कर

Mar 16, 2020, 12:07 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में साथ नजर आने वाले आमिर खान और करीना कपूर के बीच इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर स्वीट नोंक झोक देखने को मिल रही है। हाल ही में करीना कपूर ने आमिर की उनकी तकिया के साथ वाली केंडिट तस्वीर शेयर की थी जिसका आमिर ने मजेदार जवाब दिया है।

 

करीना कपूर खान ने आमिर के जन्मदिन के मौके पर इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी। ये तस्वीर फ्लाइट की है जिसमें आमिर तकिया पकड़े हुए सो रहे हैं। इस केंडिट तस्वीर के साथ करीना ने लिखा, ‘आमिर खान की तकिया मेरी फेवरेट को स्टार होने वाली है’। अब आमिर खान ने भी इस पोस्ट का जवाब दिया है। आमिर अपनी इस तकिया को हर जगह लेकर जाते हैं। यही कारण था कि करीना ने तकिया को अपना को-स्टार बताया था। 

आमिर ने करीना की पोस्ट को रीपोस्ट करते हुए लिखा, ‘ऐ, तकिए पे मत जाना, तकिए पे मत जाना’। आमिर का ये मस्तीभरा जवाब देखकर उनके फैंस भी हैरान रह गए।

‘लाल सिंह चड्ढा’ से पहले भी आमिर और करीना ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ और ‘तलाश’ में साथ काम कर चुके हैं। दोनों हमेशा से ही अच्छा बोंड शेयर करते हैं। दोनों फिलहाल पंजाब में फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग कर रहे हैं।  दोनों की फिल्म 25 दिसम्बर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: