Connect with us

News

Kareena Kapoor khan mentions Kangana Ranaut while speaking about married actresses | शादीशुदा अभिनेत्रियों के बारे में बोलते हुए गलती कर गईं करीना, कंगना रनोट को कह दिया मैरिड

Published

on

Kareena Kapoor khan mentions Kangana Ranaut while speaking about married actresses

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2020, 11:56 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. पिछले साल ‘गुड न्यूज’ की सफलता के बाद अब करीना कपूर खान ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आएंगी। फिल्म के प्रमोशन का सिलसिला शुरू हो चुका है और हाल ही में करीना ने बैंगलोर मिरर को एक इंटरव्यू दिया। इस दौरान बॉलीवुड में शादीशुदा अभिनेत्रियों की स्थिति पर बोलते हुए करीना एक गलती कर गईं और कंगना को शादीशुदा कह दिया। 

क्या बोलीं करीना?

करीना से जब बॉलीवुड में शादीशुदा अभिनेत्रियों की स्थिति पर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा, अब शादीशुदा अभिनेत्री होने में कोई बुराई नहीं है। आजकल के निर्देशक काफी सपोर्टिव हैं। मुझे कबीर खान, आर बाल्की और कई बड़े फिल्ममेकर्स के साथ शादी के बाद ही काम करने का मौका मिला। समय बदल गया है खासकर विद्या बालन और कंगना रनोट जैसी एक्ट्रेसेस ने सीमाएं तोड़ी हैं। उनके द्वारा चुने गए किरदार बेहतरीन हैं और वह बेहतरीन काम कर रही हैं।’ करीना इस दौरान यह बात भूल गईं कि कंगना शादीशुदा नहीं हैं।  

पहले भी कर चुकीं गलती: इससे पहले करीना ने एक और इंटरव्यू में गलती की थी। फिल्म हीरोइन को लेकर जब एक पत्रकार ने उनसे पूछा था कि अगर ऐश्वर्या फिल्म की लीड एक्ट्रेस होतीं तो कैसा होता तो उन्होंने कहा था, ‘हमारी तुलना करना सही नहीं होगा, हम दोनों अलग जनरेशन से हैं।’ करीना का यह स्टेटमेंट गलत माना गया था क्योंकि ऐश्वर्या और उनकी उम्र के बीच केवल छह साल का अंतर है। करीना स्टारर अंग्रेजी मीडियम 20 मार्च को रिलीज होगी।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: