Connect with us

News

Kareena Kapoor shared her wish to work with karishma Kapoor at the screening of Mentalhood | मेंटलहुड की स्क्रीनिंग पर पहुंची करीना बोलीं- लोलो के साथ काम करने अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार है

Published

on

Kareena Kapoor shared her wish to work with karishma Kapoor at the screening of Mentalhood

Dainik Bhaskar

Mar 09, 2020, 12:32 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. करीना कपूर अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ काम करना चाहती हैं, लेकिन वे सही स्क्रिप्ट का इंतजार कर रही हैं। करिश्मा की डेब्यू वेबसीरीज के प्रीमियर के मौके पर करीना ने यह बात जाहिर की। मेंटलहुड से करिश्मा कपूर लम्बे समय बाद एक्टिंग में वापसी कर रही हैं। स्क्रीनिंग के दौरान करिश्मा की मां बबीता भी मौजूद थीं। इन मां-बेटियों की सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

करीना ने कहा- हम हमेशा से ही साथ में काम करना चाहते थे, लेकिन हमें अभी तक ऐसी कोई स्क्रिप्ट ही ऑफर नहीं की गई। अगर कोई हमारे पास आता है तो हम उस पर काम करने के लिए ध्यान देंगे। करीना का मानना है कि फैन्स करिश्मा की वापसी का इंतजार कर रहे थे। करीना ने कहा- मैं सोचती हूं कि हर कोई लोलो की वापसी को लेकर उत्साहित है।

मेंटलहुड मांओं से जुड़ी कहानी है : हम सभी उनके फैन के तौर पर उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं। मैं भी जितनी उत्साहित हूं, उतनी ही नर्वस भी। मैं जानती हूं कि वह भी उतनी ही नर्वस है। मेंटलहुड इन दिनों से जुड़ा हुआ मुद्दा है, खास तौर पर मांओं के लिए। 


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: