Connect with us

News

Katrina in The Kapil Sharma Show : Katrina thanks Akshay Kumar for being a constant source of support in the initial phase of her career. | कटरीना ने अक्षय को कहा शुक्रिया, बोलीं- मेरे शुरुआती दिनों में इन्होंने मेरी काफी मदद की

Published

on

Katrina in The Kapil Sharma Show : Katrina thanks Akshay Kumar for being a constant source of support in the initial phase of her career.

दैनिक भास्कर

Mar 14, 2020, 08:13 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. एक्ट्रेस कटरीना कैफ का कहना है कि जब वे फिल्म इंडस्ट्री में नई-नई थीं, तब अक्षय कुमार ने उनकी काफी मदद की। कटरीना ने ये बात ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर बातचीत के दौरान कही, जहां वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की कास्ट के साथ पहुंचीं थीं। इस फिल्म में भी उनके अपोजिट अक्षय ही नजर आएंगे। 

कटरीना ने कहा, ‘मैं अक्षय को शुक्रिया अदा करना चाहूंगी, क्योंकि इंडस्ट्री में मेरे शुरुआती दिनों के दौरान एक सह-कलाकार के रूप में उन्होंने मेरी काफी मदद की। जब भी मैं कोई शॉट दे रही होती थी तो वे हर वक्त मेरे सामने खड़े होते थे और मुझे प्रोत्साहित करते थे। उनकी प्रतिक्रियाओं ने मेरी एक्टिंग स्किल्स को सुधारने में काफी मदद की और मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकती हूं कि वे उन कुछ अभिनेताओं में से एक थे, जिन्हें मुझे पर भरोसा था।’ 

कई फिल्मों साथ काम कर चुके

कटरीना और अक्षय नमस्ते लंदन, वेलकम, हमको दीवाना कर गए, सिंह इज किंग, दे दना दन और ब्लू जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसके अलावा कटरीना ने अक्षय की फिल्म तीस मार खां में आइटम नंबर ‘शीला की जवानी’ भी किया था। ये फिल्म आजतक कटरीना के उस गाने की वजह से याद की जाती है। 

टल गई सूर्यवंशी की रिलीज

अक्षय-कटरीना स्टारर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस की महामारी को देखते हुए इसके मेकर्स ने फिल्म की रिलीज को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है। 


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: