Connect with us

News

Katrina Kaif defends Rohit Shetty’s comment, It was taken out of context and entirely misunderstood | रोहित शेट्टी के कमेंट पर कटरीना कैफ ने दिया रिएक्शन, ‘बातों को गलत समझ लिया गया’

Published

on

Katrina Kaif defends Rohit Shetty

Dainik Bhaskar

Mar 10, 2020, 08:30 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. ‘सूर्यवंशी’ में एक सीन की शूटिंग को लेकर पिछले दिनों दिए बयान की वजह से रोहित शेट्टी सुर्खियों में हैं। यहां तक कि सोशल मीडिया पर shame on you Rohit Shetty ट्रेंड करने लगा। मामले को बढ़ता देख अब फिल्म की हीरोइन कटरीना कैफ ने सफाई दी है और रोहित का बचाव किया है। 

क्या कहा था रोहित ने?

एक इंटरव्यू में रोहित शेट्टी से जब पूछा गया था कि ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग के दौरान आप मॉनिटर पर किस एक्टर पर फोकस करते थे तो उन्होंने कहा, जाहिर तौर पर तीनों पर(अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह)। आपको टेक को तीन बार देखना पड़ता है। ब्लास्ट वाले सीन में कटरीना कैफ भी हैं। अगर आप ध्यान से देखें तो वह उस दौरान आंखें झपका देती हैं। चौथे टेक के बाद वह मुझसे आकर बोलीं-क्या हम एक और टेक ले सकते हैं तो मैंने उनसे कहा कटरीना मैं तुम्हें ईमानदारी से कहूं तो कोई तुम्हें नहीं देखेगा जिसपर वह मुझसे बोलीं-तुम ऐसे कैसे बोल सकते हो?और मैंने कहा, तीन लड़के चल रहे हैं और पीछे ब्लास्ट हो रहा है, कोई तुम्हें नोटिस नहीं करेगा और मैंने शॉट वैसे ही रख लिया। इस कमेंट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने रोहित पर कटरीना की बेइज्जती करने का आरोप लगाया जिसके बाद रोहित के बचाव में उतरीं। 

कटरीना ने दी सफाई

कटरीना ने कहा, दोस्तों और शुभचिंतकों, मैं ज्यादातर मीडिया रिपोर्ट्स और आर्टिकल्स पर कमेंट नहीं करती लेकिन इस मामले में जिसमें रोहित सर ने कमेंट किया है, उसे गलत समझ लिया गया है। मैंने शॉट के दौरान अपनी आंखें झपका ली थीं और रोहित सर ने कहा था, एक फ्रेम में चार लोग हैं और पीछे ब्लास्ट हो रहा है ऐसे में कोई भी तुम्हारा आंखें बंद कर लेना नोटिस नहीं करेगा। इसके बावजूद हमने एक और टेक किया था। मैं रोहित सर से बहुत अच्छी दोस्त्ती शेयर करती हूं और सिनेमा, किरदार को लेकर उनसे हमेशा डिस्कशन होते रहते हैं। वह हमेशा एक दोस्त की तरह सलाह देते हैं, यह कमेंट बहुत ही गलत दिशा में चला गया, उम्मीद है आप सबका दिन बेहतर हो। ‘सूर्यवंशी’ 24 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय कुमार, कटरीना कैफ लीड रोल में हैं जबकि अजय देवगन और रणवीर सिंह गेस्ट अपीयरेंस में नजर आएंगे।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: