Connect with us

News

KGF चैप्टर 2 में चंद मिनटों के सीन के लिए सुपरस्टार यश ने ली 6 महीने की शूटिंग- धमाकेदार एक्शन! K.G.F Chapter 2 Yash took training for several months for a 6-minute scene

Published

on

KGF चैप्टर 2 में चंद मिनटों के सीन के लिए सुपरस्टार यश ने ली 6 महीने की शूटिंग- धमाकेदार एक्शन! K.G.F Chapter 2 Yash took training for several months for a 6-minute scene

News

oi-Varsha Rani

|

Published: Wednesday, March 4, 2020, 15:01 [IST]

केजीएफ चैप्टर 2 के लिए सुपरस्टार यश ने काफी तैयारियां की है। इस फिल्म में 6 मिनट के सीन के लिए यश ने कई महीने तक ट्रेनिंग ली। वह अपने किरदार को बेस्ट बनाने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। साउथ सुपरस्टार यश अपनी फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में व्यस्त है जिसे देखने के लिए दर्शकों का उत्साह अपने चरम पर है। चैप्टर 1 को रॉकी के साथ राष्ट्रव्यापी दर्शकों द्वारा पसंद किया गया था और अब दर्शक दूसरे चैप्टर के रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

कियारा आडवाणी की हमशक्ल ने टिक टॉक पर मचाई सनसनी, कबीर सिंह की ‘प्रीति’ बन इंटरनेट पर खींचा ध्यान

यश, एक व्यस्त लाइन-अप के साथ फिल्म के कुछ सुपर इंटेंस दृश्यों के लिए शूटिंग कर रहे थे और शूटिंग के बीच, यश ने अपने बेटे से मिलने और अपने परिवार के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए तीन बार बैंगलोर के लिए उड़ान भरी थी। यश अपने परिवार को समय देने और पारिवारिक फंक्शन में शरीक होने से कभी चूकते नहीं है।

यश इस किरदार के लिए खुद को बहुत सख्ती से तैयार कर रहे है और हमेशा अपने प्रोजेक्ट्स के साथ यादगार परफॉर्मेंस देते आये है। अभिनेता अपनी शूटिंग के बारे में इतना संजीदा है कि केवल दस मिनट के सीन के लिए भी अभिनेता ने छह महीने के लिए ट्रेनिंग ली थी। कहना गलत नहीं होगा कि यश अपनी आगामी फिल्म के लिए बेहद समर्पित है।

सुपरस्टार ने हाल ही में घोषणा की थी कि रवीना टंडन भी उनकी फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं जिसने दर्शकों को अधिक प्रत्याशित कर दिया है। यह आगामी फ़िल्म निश्चित रूप से पहले की तुलना में आधी बड़ी होगी जो प्रशंसकों और दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

एक और बात जिस पर यश मुख्य रूप से ध्यान देते हैं, वह है उनकी ब्लॉकबस्टर एंट्री जो हमेशा अलग, अनोखी और एक अलग स्तर पर होती है जो दर्शकों को बेहद पसंद है। केजीएफ चैप्टर 2 साल 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है और रिलीज़ डेट पर अपनी नज़रे बनाये रखिये जिसकी घोषणा जल्द की जाएगी!

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज

Allow Notifications

You have already subscribed


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

Copyright © 2020 Movieskhabar