Connect with us

News

Kunal Khemu gave tips to fans to stay fit at home After gym got closed due to coronavirus | कोरोनावायरस के कारण जिम हुए बंद तो कुणाल खेमू ने फैंस को दिया घर पर फिट रहने के टिप्स

Published

on

Kunal Khemu gave tips to fans to stay fit at home After gym got closed due to coronavirus

दैनिक भास्कर

Mar 17, 2020, 01:39 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. ‘मलंग’ में अपनी दमदार परफॉर्मेंस के लिए कुणाल खेमू को दर्शकों का प्यार मिला। इसके बाद कुणाल खेमू अपने फिटनेस पर खासा ध्यान दे रहे हैं। देश में कोरोनावायरस के चलते जिम बंद गए हैं तो ऐसे में कुणाल खेमू ने अपने फैंस के साथ ‘मलंग’ के दिनों की तस्वीर शेयर की जिसमें उनके फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन की झलक देखी जा सकती है। 

 

कुणाल ने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘अब जब जिम बंद हो गए हैं तो देखें कि बिफोर और आफ्टर कैसा दिखता है। हम सब इस परिस्थिति में साथ है और उम्मीद है कि हम इससे जल्द से जल्द मजबूती के साथ उबर जाएं। तब तक के लिए सुरक्षित रहिये, अच्छे से खाइये और इनडोर वर्कआउट कीजिये। आप सूर्यनमस्कार, पुशअप्स और फ्री स्कवॉट्स कर सकते हैं अगर कुछ भी मौजूद नहीं हो तो योगा भी खुद को हेल्थी और फिट रखने का अच्छा तरीका है 30 मिनट का आसन और 15 मिनट का प्राणायाम सही होगा’।

खेमू ने मोहित सूरी की ‘कलयुग’, मधुर भंडारकर की ‘ट्रैफिक सिग्नल’, ‘गोलमाल सीरीज़’ और ‘गो गोवा गॉन’ सहित कई फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन किया है। हाल ही में आई फिल्म ‘मलंग’ के बाद कुणाल जल्द ही ‘अभय 2’ और ‘लुटकेस’ में नज़र आएंगे।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: