Connect with us

News

Late Sridevi prayer meet in Chennai, Janhvi Kapoor gets emotional on instagram | श्रीदेवी की दूसरी बरसी पर चेन्नई में हुई प्रार्थना सभा, जान्हवी बोलीं-‘काश आप यहां होतीं’

Published

on

Late Sridevi prayer meet in Chennai, Janhvi Kapoor gets emotional on instagram

Dainik Bhaskar

Mar 05, 2020, 01:27 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  श्रीदेवी का निधन 2 साल पहले दुबई में 24 फरवरी को हुआ था लेकिन हिंदू कैलेंडर के मुताबिक, उनकी बरसी 4 मार्च को होती है। इस मौके पर बोनी कपूर परिवार के साथ चेन्नई में पूजा का आयोजन करते हैं और इस साल भी उन्होंने ऐसा ही किया। बोनी ने अपने मायलापोर स्थित घर में एक प्रार्थना सभा रखी। प्रार्थना सभा में हिस्सा लेने के लिए जान्हवी कपूर खासतौर से मुंबई से चेन्नई पहुंचीं। जान्हवी ने इंस्टाग्राम पर प्रार्थना सभा की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा-काश आप यहां होतीं। जान्हवी ने इस दौरान गोल्डन और पिंक साउथ इंडियन ड्रेस पहनी थी।  

24 फरवरी को भी किया था याद: इससे पहले 24 फरवरी के दिन श्रीदेवी को याद करते हुए जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा था-‘आपकी याद हर दिन आती है’। 

2018 में हुआ था निधन : श्रीदेवी का 54 साल की उम्र में निधन 24 फरवरी 2018 को निधन हो गया था। वे दुबई में अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी में गई थीं। जहां होटल के बाथटब में डूबने से उनकी मौत हुई थी। संदिग्ध हालातों में हुई उनकी मौत ने हर किसी को हैरान कर दिया था। 


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: