Connect with us

News

List of nominations for Critics Choice Film Awards released, awards to be given on March 14 | क्रिटिक चॉइस फिल्म अवॉर्ड्स के नॉमिनेशन की लिस्ट जारी, 14 मार्च को दिए जाएंगे अवॉर्ड्स

Published

on

List of nominations for Critics Choice Film Awards released, awards to be given on March 14

Dainik Bhaskar

Mar 07, 2020, 03:24 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. क्रिटिक चॉइस फिल्म अवॉर्ड्स ने हाल ही में अपने आगामी अवॉर्ड्स के नॉमिनेशन की घोषणा की है। 8 भाषाओ की अलग-अलग फिल्में नॉमिनेशन की लिस्ट में शामिल हैं। दूसरे सीज़न में निर्माताओं ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, सर्वश्रेष्ठ फिल्म के साथ-साथ हिंदी, तेलुगु, तमिल, बंगाली, मराठी, मलयालम, गुजराती और कन्नड़ के सर्वश्रेष्ठ राइटर्स को भी इस नॉमिनेशन की लिस्ट में शामिल किया है।

क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड्स में इस साल उनकी बेस्ट एक्टर्स की लिस्ट में फिल्म ‘सोन चिरैय्या’ के लिए मनोज बाजपेयी,’मर्द को दर्द होता है’ के लिए गुलशन देवैया,सोनी के लिए गीतिका विद्या ओह्ल्‍यान का नाम शामिल किया गया है। फिल्म हामिद को बेस्ट राइटर की केटेगरी में शामिल किया गया है। फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड और मोशन कंटेंट ग्रुप विस्टा मीडिया कैपिटल के सहयोग से क्रिटिक्स च्वाइस फिल्म अवॉर्ड्स को 14 मार्च, 2020 को मुंबई में आयोजित किया जाएगा।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: