Connect with us

News

Neena Gupta’s ID Checked Thrice At The Airport; Lady Thinks She’s NOT ‘Famous And Successful’ Yet | एयरपोर्ट पर तीन बार चेक हुआ आईडी तो नीना गुप्ता ने ली चुटकी, कहा-‘लगता है मैं अभी फेमस और सक्सेसफुल नहीं हुई’

Published

on

Neena Gupta’s ID Checked Thrice At The Airport; Lady Thinks She’s NOT ‘Famous And Successful’ Yet

Dainik Bhaskar

Feb 27, 2020, 08:30 AM IST

बॉलीवुड डेस्क.  नीना गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी रियल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नीना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है जिसमें उन्होंने अपने स्टारडम पर ही चुटकी ली है।

एयरपोर्ट पर तीन बार चेक हुआ आईडी: नीना ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह लगेज के साथ एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लू और व्हाइट सूट के ऊपर डेनिम जैकेट पहनी है और ब्लैक सनग्लास लगाए हुए हैं। नीना ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, जब तीन बार आईडी देखा जाता है तो समझ में आ जाता है कि बेबी अभी तुम फेमस और सक्सेसफुल नहीं हुए। 

नीना की पोस्ट पर फैन्स ने किया कमेंट: नीना की पोस्ट पर उनके फैन्स ने कई फनी कमेंट किए और उनसे कहा कि वह बहुत सक्सेसफुल और फेमस हैं। एक फैन ने लिखा, कौन कहता है कि आप फेमस नहीं हुए, आईडी देखने वाला कोई नादान बच्चा होगा नीना जी,आप फेमस और प्यारी लेडी हो नीना जी। एक अन्य फैन ने लिखा, आप क्यों कह रही हैं कि आप फेमस नहीं हैं? आप वर्जनाओं को तोड़ने वाली महिला हैं जिनका हम सब सम्मान करते हैं।

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में दिखीं नीना: 60 साल की नीना 21 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में नजर आई थीं। उन्होंने फिल्म में जितेंद्र कुमार की मां का किरदार निभाया है. इससे पहले जनवरी 2020 में रिलीज हुई फिल्म ‘पंगा’ में उन्हें कंगना रनोट की मां के रोल में देखा गया था। 


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: