Connect with us

News

सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई, सीबीआई जांच कराने की मांग

Published

on

सुशांत के पिता को बेटे के आत्महत्या करने पर नहीं है भरोसा, सीबीआई जांच की मांग

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से उनके प्रशंसकों को भरोसा नहीं हो रहा कि वह इतनी जल्दी दुनिया छोड़कर चले गए हैं. फिल्म छिछोरे में आत्महत्या जैसे गंभीर मुद्दे को गलत बताने वाले सुशांत की मौत से हर कोई सदमें में है. पटना स्थिति उनके घर पर मातम का माहौल है. पिता अचेत पड़े हैं लेकिन उनको भरोसा नहीं हो रहा है कि उनके बेटे ने हत्या कर ली है.

पटना : जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के शोकाकुल परिवार से मिलने पहुंचे। वे सुशांत के पिता के के सिंह के राजीव नगर, रोड नंबर 6 स्थित निजी आवास पर पहुंचे और ढाढस बांधा।सुशांत की मौत पर दु:ख प्रकट करते हुए उन्होंने कहा कि ‘सुशांत बिहार के गौरव थे। उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से कम समय में बड़ी उपलब्धियां हासिल की। वे आत्महत्या नहीं कर सकते है। सरकार उनके मौत की सी.बी.आई जांच करें।उन्होंने कहा कि बिहार के बेटे, कोसी के सपूत चर्चित फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जी की आत्महत्या की खबर सुन मर्माहत हूं। असीम संभावनाओं का असमय अंत अत्यंत दु:खद है। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार जनों के साथ है। काई पोचे, एम एस धोनी, छिछोड़े जैसी फिल्मों में काम कर चुके थे सुशांत ने देश दुनिया में बिहार का मान बढाया था।

एक्स मैनेजर दिशा की मौत के 4 दिन बाद सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या, कॉमन तो नहीं वजह?

sushant singh rajput suicide after Disha Salian death: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर उनकी एक्स मैनेजर दिशा की मौत के ठीक 4 दिन बाद आ गई है। ऐसे में वजह इन दो मौतों के कॉमन लसंकेट की ओर भी इशारा कर रहे हैं।

बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की घटना ने इस वक्त हर किसी को सदमे में डाल दिया है। इतनी कम उम्र में उनके इस कदम से हर कोई हैरान और शॉक्ड है। बता दें कि पिछले दिनों उनकी एक्स मैनेजर दिशा सलियन ने भी 14वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी थी। ऐसे में कहा जा रहा है कि सुशांत की आत्महत्या का दिशा की मौत से कोई कनेक्शन तो नहीं है!

हालांकि, इस वक्त इसका जवाब किसी के भी पास नहीं है, लेकिन इस बाच को लेकर चर्चा तेज हो गई है कि कहीं इन दोनों की आत्महत्या की वजह कॉमन तो नहीं है। ठीक 4 दिन पहले एक-मैनेजर की दर्दनाक मौत और आज सुशांत सिंह राजपूत का यूं दुनिया को अलविदा कह देना, कई संकेत दे रहे हैं। मामले की पड़ताल चल रही है।

बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या

दिशा की मौत से सुशांत सदमें में थे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर शोक जताते हुए लिखा था, ”यह एक बुरी खबर है। दिशा के परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी गहरी संवेदना। तुम्हारी आत्मा को शान्ति मिले।’

बता दें कि सुशांत ने रविवार को उन्‍होंने मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उनके नौकर ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सुशांत ने सुइसाइड क्‍यों क‍िया है, इसको लेकर अभी तक जानकारी सामने नहीं आ पाई है। पुलिस को अभी तक कोई सूइसाइड नोट नहीं मिला है।

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सलियन ने 8 जून की रात को मालाड में 14वीं से कथित तौर पर कूदकर अपनी जान दे दी थी । बताया जा रहा था कि उस वक्त वह अपने बॉयफ्रेंड/मंगेतर के रोहन राय के साथ खाना खा रही थीं और अचानक से उसने‌ 14वीं मंजिल के फ्लैट से छलांग लगा दी। दिशा सलियन ने बॉलिवुड की कई मैनजेमेंट और पब्लिक रिलेशन फर्म के साथ काम किया है। दिशा सलियन बंटी सजदेह के कॉर्नरस्टोन के साथ काम कर रही थीं।

कैसे हुई सुशांत सिंह राजपूत की एक्‍स मैनेजर दिशा सलियन की मौत?

सुशांत सिंह ने ‘काई पो चे’, ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘केदारनाथ’, ‘एम एस धोनी’ और छिछोरे जैसी कई फिल्मों में बेहतरीन ऐक्टिंग की थी। सुशांत ने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की थी। उनका टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से दर्शकों के बीच काफी पॉप्युलर था और उन्होंने इसी सीरियल से घर-घर पहचान बनाई थी। इस वक्त सुशांत की आत्महत्या से पूरा देश हैरान और शोक में डूब गया है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Copyright © 2020 Movieskhabar

%d bloggers like this: