Connect with us

News

Coronavirus Concerns: Anushka Sharma appeals to people to not abandon their pets | कोरोनावायरस के डर से जानवरों को सड़कों पर छोड़ रहे लोग, अनुष्का बोलीं- प्लीज ऐसा न करें, यह अमानवीयता है

Published

on

Coronavirus Concerns: Anushka Sharma appeals to people to not abandon their pets

[ad_1]

दैनिक भास्कर

Mar 24, 2020, 04:02 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  कोरोनावायरस के बढ़ते खतरे के बीच अनुष्का शर्मा ने जानवरों को लेकर चिंता जताई है। दरअसल, ऐसी अफवाह है कि कोरोनावायरस जानवरों में भी फैल रहा है। इससे डरकर जानवरों को सड़कों पर छोड़ने वालों की तादाद बढ़ती जा रही है। जबकि इस बात का कोई वैज्ञानिक अध्ययन नहीं है कि पालतू जानवरों से वायरस फैलता है। लोगों के बीच असुरक्षा की इस भावना के लिए ऑनलाइन चैटर्स और अफवाहों को जिम्मेदार माना जा रहा है। 

अनुष्का ने चिंता जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए लोगों से ऐसा न करने की अपील की है। उन्होंने लिखा है, “जानवरों के सभी पालकों से विनम्र अनुरोध है कि संकट के इस समय में पालतू जानवरों का परित्याग न करें। प्लीज उनकी देखभाल करें और अपने साथ उन्हें भी सुरक्षित रखें। उनका परित्याग करना अमानवीयता है।”

गौरतलब है कि अनुष्का स्ट्रॉन्ग एनिमल राइट्स एक्टिविस्ट रही हैं और सतत रूप से जानवरों के खिलाफ होने वाली क्रूरता के खिलाफ आवाज उठाती रही हैं। 

[ad_2]

Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Copyright © 2020 Movieskhabar

%d bloggers like this: