Connect with us

News

Kamal Haasan wrote an open letter to PM Modi demanding to send money in accounts of labor forces | कमल हासन का प्रधानमंत्री मोदी को खत- संकट की घड़ी में डेली वेज वर्कर्स की मदद करें, उनके खातों में सीधे पैसे ट्रांसफर हों

Published

on

Kamal Haasan wrote an open letter to PM Modi demanding to send money in accounts of labor forces

[ad_1]

दैनिक भास्कर

Mar 24, 2020, 03:13 PM IST

बाॅलीवुड डेस्क. साउथ के एक्टर मक्कल निधि माइम पार्टी के प्रमुख कमल हासन ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम एक खुला खत लिखा है। कमल ने इस खत में डॉक्टर्स और सरकारी कर्मचारियों की भी तारीफ की वहीं दिहाड़ी मजदूरों के खातों में पैसा ट्रांसफर करने की बात लिखी है। ताकि उन्हें लॉकडाउन के दौरान पैसों और खाने की कमी न पड़े। 

कमल हासन का ट्वीट : 

माननीय प्रधानमंत्री जी
भारतीय गणराज्य,
महोदय,
मैं देश का जिम्मेदार नागरिक होने के नाते यह पत्र लिख रहा हूं। यह वास्तव में बड़े पैमाने पर दुनिया और विशेष रूप से हमारे देश के लिए चिंता का समय है। कोविड-19 वायरस नाम के अनजान वायरस ने मानव जाति को जकड़ लिया है। हैल्थ इमरजेंसी के इस मुश्किल दौर में यह हमारी राज्य और समाज के रूप में शक्तियों और योग्यताओं की परीक्षा का वक्त है। मैं तमाम खतरों के बावजूद स्वास्थ्य पेशेवरों और सरकारी सेवकों द्वारा किए गए अथक परिश्रम की प्रशंसा करना चाहूंगा। भारत सरकार और सभी राज्य सरकारों ने वायरस को नियंत्रित करने के लिए जितना संभव हो उतना तेजी से कार्य किया। विशेषज्ञों ने बताया है कि हम अभी तक स्टेज 2 पर हैं और स्टेज 3 पर पहुंचने से बचाने के लिए सरकार द्वारा जो भी कदम उठाए जा रहे हैं उसका स्वागत है। मैं उम्मीद करता हूं देशवासी इन मुश्किल हालातों की मजबूरी समझेंगे और जितना जल्दी होगा हम इस मुसीबत से बाहर आने में कामयाब होंगे। जैसा कि आप जानते ही होंगे कि हमारे देश के कंस्ट्रक्शन वर्कर्स, खेती-किसानी और मजदूर हैं। मैं यह खत उन तमाम लोगों के लिए लिख रहा हूं जो हमारी इकोनॉमी को ताकत देते हैं और देश बनाते हैं। इकोनॉमिक रेस्पॉन्स टास्क फोर्स को यह निश्चित करना चाहिए कि हमारी वर्क फोर्स की आय में कोई कमी नहीं होनी चाहिए। इस वर्क फोर्स के खाते में सीधे पैसे ट्रांसफर करने पर भी विचार करना चाहिए ताकि हमारे इस तबके के कर्मचारियों को इस मुश्किल वक्त से उबरने में मदद मिल सके। मैं एक बार पुन: हमारे देश के लाखों मजदूरों, किसानों और दिहाड़ी काम करने वालों का जीवन बचाने की अपील करता हूं। 
जय हिंद
कमल हासन,
अध्यक्ष, मक्कल निधि माइम

[ad_2]

Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Copyright © 2020 Movieskhabar

%d bloggers like this: