Connect with us

News

Ranveer Singh, Ravina Tandon, Amitabh Bachchan, Shraddha Kapoor, Ananya Pandey on Coronavirus Mumbai Lockdown Amid Maharashtra Coronavirus Cases Rise | लाॅकडाउन में स्टार्स हुए सेल्फी क्रेजी, जिम की फोटो पर बिग बी ने दिया मैसेज- रेसिस्टेंस बढ़ाओ और लड़ते जाओ

Published

on

Ranveer Singh, Ravina Tandon, Amitabh Bachchan, Shraddha Kapoor, Ananya Pandey on Coronavirus Mumbai Lockdown Amid Maharashtra Coronavirus Cases Rise

[ad_1]

दैनिक भास्कर

Mar 24, 2020, 06:30 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. लॉकडाउन और क्वारैंटाइन टाइम में बी-टाउन सेलेब्स फैन्स को कोरोनावायरस संक्रमण से बचने के लिए प्रेरित भी कर रहे हैं और घर पर रहने की ताकीद भी। अमिताभ बच्चन, श्रद्धा कपूर, अनन्या पांडे जैसे कई सेलेब्स घर पर रहकर अपनी सेल्फी ले रहे हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं ताकि वे फैन्स और देशवासियों के सामने उदाहरण रख सकें कि घर पर रहकर वे क्या-क्या कर सकते हैं।

बिग बी की जिम सेल्फी : अमिताभ बच्चन ने अपने घर के जिम में वर्कआउट किया। सेल्फी लेते हुए उन्होंने लिखा कि- जिम करना जारी रखें, प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाएं, लड़ें, लड़ते रहें और लड़ते ही रहें। 

स्टार्स और उनकी स्पेशल सेल्फी

  1. आउटिंग के लिए रेडी अनन्या 

    अनन्या पांडे की दोस्त निधि अग्रवाल ने लिखा- अनन्या बाहर जाने के लिए पूरी तरह से तैयार होकर, मेरे लिविंग रूम में। क्वारैंटाइन मूड, सेल्फ आइसोलेशन, घर पर रहें, सुरक्षित रहें। 

  2. रणवीर-दीपिका की मस्ती

    रणवीर सिंह ने दीपिका के साथ वर्कआउट की एक सेल्फी पोस्ट की है, जिसमें वे नॉटी मूड में नजर आ रहे हैं। इस पर उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा है- एंडॉर्फिन डबल हो जाता है जब वह आस-पास होती हैं।

  3. श्रद्धा का छत पर वर्कआउट 

    श्रद्धा कपूर भी अपने होम क्वारैंटाइन टाइम को मस्ती के साथ बिता रही हैं। श्रद्धा ने छत पर वर्कआउट किया और इसकी सेल्फी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। 

  4. रवीना कर रहीं पेट्स की केयर 

    रवीना टंडन ने भी अपने घर पर पेट्स के साथ अपनी सेल्फी पोस्ट की है। साथ ही उन्होंने यह भी संदेश दिया है कि पेट्स कोविड-19 के वाहक नहीं हैं। इसलिए उनके साथ बुरा बर्ताव न करें। 

[ad_2]

Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Copyright © 2020 Movieskhabar

%d bloggers like this: